आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: असदुद्दीन ओवैसी ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को जमकर लगाई फटकार, विरोधी भी कर रहे हैं उनकी तारीफ़

वीडियो: असदुद्दीन ओवैसी ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को जमकर लगाई फटकार, विरोधी भी कर रहे हैं उनकी तारीफ़

पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकाने पर वायु सेना की कार्रवाई के बाद देश भर में जहां खुशी का माहौल है वहीं राजनीतिक दलों के लोग भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

asaduddin owaisi targets pakistan regarding pulwama पुलवामा attack

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी भारतीय वायु सेना की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय वायु सेना ने बहुत बढ़िया काम किया है। यह काम पुलवामा हमले के तुरंत बाद करना चाहिए था देर से ही सही जो भी अच्छा हुआ।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ”भारत को यह हक है कि अगर उस पर कोई हमला करता है पटलवार करने का अधिकार है। यह हमला पुलवामा अटैक के तुरंत ही बाद होना चाहिए था लेकिन फिर भी मैं इस कार्रवाई का स्वागत करता हूं।’

बता दें कि वायु सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 325 आतंकियों को ढेर कर दिया है। वायु सेना की ओर से हुए इस हमले में 25 ट्रेनर को भी मार गिराया है। शुरुआती खबरों के मुताबिक बताया जा रहा था कि इस हमले में 200-250 आतंकी मारे गए हैं लेकिन अब मरने वाले आतंकियों की संख्या बढ़ गई है।

इस हमले के बाद पाकिस्तानी संसद में भी इमरान खान ‘शेम-शेम’ के नारे लगे। इस हमले में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर का साला यूसुफ अजहर भी मारा गया है। यूसुफ अजहर आतंकी मसूद अजहर का दाहिना हाथ कहा जाता है।

इस ऑपरेशन में 12 ‘मिराज-2000’ विमानों का प्रयोग किया गया था। इस ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए कई ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया गया। बता दें कि पीएम मोदी खुद इस ऑपरेशन की निगरानी कर रहे थे। ऑपरेशन के दौरान पीएम मोदी भी एक्शन रुम में मौजूद थे।

बता दें कि ग्वालियर एयरबेस से मिराज-2000 ने उड़ान भरा था और पीओके में आतंकवादियों के ठिकाने पर बम बरसाए। इस हमले में किसी भी नागरिक के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

पाकिस्तान ने भी भारत की ओर से हुए इस कर्रवाई को माना है। पाकिस्तानी मीडिया और सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने एलओसी क्रॉस की है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top