आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी विधायक की AUDIO क्लिप हुई लीक, इस AUDIO क्लिप से बढ़ी बीजेपी की मुश्किलें

बीजेपी विधायक की AUDIO क्लिप हुई लीक, इस AUDIO क्लिप से बढ़ी बीजेपी की मुश्किलें

अलवर। हम आपको बता दें कि राजस्थान उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी हार का ठीकरा उसके उम्मीदवारों ने वसुंधरा राजे पर फोड़ा है। हम आपको यह भी बता दें कि पार्टी के अंदर मची कलह अब सामने उभरकर आ गया है।

bjp बीजेपी leader audio clip leaked

बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा की फोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें उपचुनाव में पार्टी की हार के लिए वसुंधरा राजे को जिम्मेदार ठहराया है। आहूजा राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ से विधायक हैं। हाल ही में अलवर और अजमेर संसदीय सीट और माण्डलगढ़ विधानसभा सीट पर बीजेपी को करारी हार मिली है।

उप चुनाव के बाद सामने आया ऑडियो

मालूम था कि तीनों सीटें हम बुरी तरीके से हार रहे हैं

उप चुनाव के बाद सामने आया ऑडियो, हार के बाद पार्टी के कार्यकर्ता से फोन पर बात करते हुए विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा, जैसा किया है वैसा भरेंगे तेरी बदी का बदला, तूझको यहीं मिलेगा। विधायक इस ऑडियो क्लिप में कहते हुए सुना जा सकते हैं कि, मैं तो 40 हजार से हारा हूं फिर भी मस्त हूं और असमस्त हूं। मौला हूं, हरफनमौला हूं। वसुंधरा बदनाम, सरकार बदनाम और जसवंत बदनाम। हम थोड़े हारे हैं, चुनाव तो सरकार हारी है।

मालूम था कि तीनों सीटें हम बुरी तरीके से हार रहे हैं

 कार्यकर्ता बोला विपक्षी गांव में घुसने नहीं दे रहे हैं

आहूजा कह रहे हैं कि, 25 तारीख की रामगढ़ में हुई सभा के बाद संगठन महामंत्री रामलाल को एक पत्र लिखकर मैंने अवगत करा दिया था, कि तीनों सीटें हम बुरी तरीके से हार रहे हैं। आहूजा ने कहा कि संगठन और नेतृत्व में परिवर्तन नहीं किया तो बुरी तरह हारेगे। आहूजा कह रहे हैं कि मैंने पार्टी महासचिव रामलाल और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और वसुंधरा राजे को हटाने की मांग की थी।

कार्यकर्ता बोला विपक्षी गांव में घुसने नहीं दे रहे हैं

वहीं पार्टी का कार्यकर्ता कह रहा है कि हार के बाद विपक्ष के लोग उसे गांव में नहीं घुसने दे रहे हैं। इस पर विधायक जी बोले कि विपक्ष और पक्ष क्या करेगा। यही होने था। तो कार्यकर्ता बोलता है कि अगर यही सब होना था तो पहले ही उलटा-सीधा डंका बजा देते। जो होता वह देखा जाता है। इतना ही नहीं कार्यकर्ता वसुंधरा राजे की हटाने की मांग कर रहा है।

Leave a Reply

Top