आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > टोल नाके पर नेताओं ने की गुंडागर्दी, वीडियो हुआ वायरल

टोल नाके पर नेताओं ने की गुंडागर्दी, वीडियो हुआ वायरल

bjp leaders not giving toll tax at toll booth and doing open hooliganism

नेता जब भी सत्ता में आते हैं तो वह अपने आपको दबंग समझने लगते हैं और ऐसा उत्तर प्रदेश के नेता ज्यादा करते हैं और अपनी दबंगई दिखाने की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हमारे सामने बहुत सारे ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमे नेता के गुंडागर्दी का पर्दाफाश हो जाता है। अभी जल्दी ही की बात है और एक वीडियो सामने आया है जिसमे बीजेपी के नेताओं की गुंडागर्दी को साफ़ दिखाया गया है, यह वीडियो फिरोजाबाद के एक टोल नाके का है।

इससे पहले भी ऐसे विडियो सामने आ चुके है जब भाजपा नेताओं से टोल के पैसे मांगे जाते है तो ये नेता लोग अपनी गुंडागर्दी पर उतर आते है और टोल टैक्स नहीं देते है। टोल प्लाजा पर सीसीटीवी कैमरे लगे होते है इसलिए अक्सर उनकी गुंडागर्दी का विडियो कैमरे में कैद हो जाता है। पुलिस इसकी जांच में लगी हुई है लेकिन अभी भी पुलिस के उच्च अधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे है। इस विडियो को देखकर आपको अंदाज़ा तो हो ही गया होगा कि, भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को कानून का बिलकुल भी खौफ नहीं है। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने यह कहकर भी चुनाव जीता था कि, उनकी सरकार आने के पश्चात गुंडागर्दी ख़त्म हो जाएगी।

लेकिन अभी उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने हुए दस दिन भी नहीं बीते है कि, इस तरह की गुंडागर्दी की कई खबरें आ चुकी है। एंटी रोमियो स्क्वाड छेड़छाड़ रोकने के लिए बनाया गया था, लेकिन इसका उल्टा असर देखने को मिला रहा है। क्योंकि एंटी रोमियो स्क्वाड कई बार तो पति-पत्नी और भाई-बहन को भी पीट डालता है। इस तरह की कई खबरें हमारे सामने आ चुकी है। योगी आदित्यनाथ जो कि, एक ज़हरीले नेता रहे है अब उन्हें उत्तर प्रदेश की बागडोर सौंपी गई है।

लेकिन अब उनसे सबका साथ और सबका विकास को लेकर उम्मीदे की जा रही है, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है। क्योंकि हिन्दू युवा वाहिनी के लोग भी एंटी रोमियो स्क्वाड में बिना परमिशन के शामिल हो रहे है। हालाँकि, यह अधिकार न तो उन्हें सरकार ने दिया है और न ही पुलिस वालों ने दिया है। लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसा लग रहा है कि, अब गुंडाराज लौटकर आ गया है और कुछ ऐसे तत्व और ज्यादा सक्रीय हो गए है जो समाज में ज़हर फैलाने का काम करते है।

Leave a Reply

Top