आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > इस जगह चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने बीजेपी को चटाई धूल, इतने सीटों से चल रही है आगे

इस जगह चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने बीजेपी को चटाई धूल, इतने सीटों से चल रही है आगे


ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। चुनाव की मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो गई है।

जीएचएमसी चुनाव में 1122 उम्मीदावर चुनावी मैदान में खड़े थे। यह चुनाव इसलिए भी खास माना जा रहा है क्योंकि पहली बार भाजपा ने किसी नगर निगम चुनाव में अपने शीर्ष नेताओं को उतारा था।

हैदराबाद नगर निगम में सत्तारूढ़ TRS सभी 150 वार्ड पर चुनाव लड़ रही है। BJP 149 वार्ड, कांग्रेस 146 वार्ड पर और AIMIM 51 वार्ड पर चुनाव लड़ रही है।

2:44 PM, 4 DEC

अभी तक टीआरएस पांच सीटों पर जीती है, जबकि 53 पर बढ़त बनाई है। वहीं बीजेपी 2 सीटें जीती, जबकि 38 पर आगे है। ओवैसी की पार्टी ने भी 14 सीटें जीती हैं, जबकि 26 पर बढ़त बरकरार है।

1:59 PM, 4 DEC

बीजेपी सांसद डी अरविंद के मुताबिक तेलंगाना में परिवर्तन का दौर शुरू हो गया है। पहले लोकसभा, फिर डब्बाका उपचुनाव में बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसके बाद अब हैदराबाद नगर निगम के रुझान में भी बीजेपी अच्छी संख्या पर है, लेकिन हमें शाम तक इंतजार करना चाहिए।

1:11 PM, 4 DEC

बीजेपी ने शुरू में काफी बढ़त बनाई थी, लेकिन अब रुझान में वो सिर्फ 22 सीटों पर आगे है। वहीं टीआरएस ने 57 सीटों पर बढ़ बना ली है।

12:51 PM, 4 DEC

47 सीटों के साथ TRS बनाई अब बढ़त

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जिसने लीड बनाई हुई थी, अब वो तीसरे नंबर पर चली गई है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) 47 सीटों के साथ लीड कर रही है। वहीं एआईएमआईएम 21 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है और बीजेपी भी 21 सीटों पर ही है। (ये डेटा 12.30 बजे तक के रुझानों के हैं।)

12:42 PM, 4 DEC

AIMIM उम्मीदवार मोहम्मद माजिद हुसैन जीते

 

Leave a Reply

Top