आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बॉलीवुड की इस अभिनेत्री पर बीजेपी सांसद ने कर दी भद्दी टिप्पणी, दे दी गांलियां

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री पर बीजेपी सांसद ने कर दी भद्दी टिप्पणी, दे दी गांलियां

हम आपको बता दें कि नरेश अगरवाल जो कि राज्यसभा सांसद हैं उन्होंने समाजवादी पार्टी छोड़ दी है और अब वह बीजेपी से जुड़ गए हैं. हम आपको यह भी बता दें कि उनका एक ऐसा बयान आया है जिसके कारण वह सभी की नज़रों से गिर गए हैं. उन्होंने एक ऐसा विवादित बयान दे दिया है जिसके कारण लोग उनकी मानसिकता पर सवाल उठा रहे हैं.

bjp बीजेपी mp statement regarding jaya bachchan

इस महिला सांसद पर नरेश अगरवाल ने कर दी टिप्पणी

Related image

जैसा कि हमने आपको बता दिया है कि नरेश अगरवाल अब बीजेपी से जुड़ गए हैं. हम आपको बता दें कि नरेश अगरवाल ने अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन पर विवादित टिप्पणी की है. हम आपको बता दें कि लोग उनकी आलोचना इस लिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने जया बच्चन को ‘मात्र फिल्म डांसर’ कह दिया था. नरेश अगरवाल ने यह विवादित बयान बीजेपी पार्टी में शामिल होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिया था.

नरेश अगरवाल हुए शर्मिंदा और मांगी माफी

Image result for naresh agarwal

ऐसा विवादित बयान देने के बाद नरेश अगरवाल अब अपने आप को सबके सामने शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं और अब उन्होंने माफी भी मांग ली है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा,’अगर मेरी टिप्पड़ी से किसी भी भावनाओं को ठेस पहुंचा है तो मैं इस चीज़ के लिए माफी मांगता हूँ’.

जया बच्चन का क्या कहना है इस टिप्पणी पर?

Related image

जब मीडिया वालों ने जया बच्चन से कहा कि आप नरेश अगरवाल की इस टिप्पणी पर अपना बयान दीजिये तो उन्होंने किसी भी तरह का बयान देने से साफ इनकार कर दिया.

 

Leave a Reply

Top