आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, इस बड़ी अभिनेत्री का हुआ निधन

शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड, इस बड़ी अभिनेत्री का हुआ निधन


जैसा कि आप सब जानते हैं कि आजकल ज़िन्दगी का कोई भरोसा नहीं है, कब किसके साथ क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता. हम आपको बता दें कि अगर कोई कम उम्र में इस तरह से अचानक दुनिया को छोड़ दे तो उसके परिवार और पहचान रखने वालों के लिए यह बात किसी सदमें से कम नहीं है.

हाल ही में एक पॉपुलर बेहद नयी उम्र की एक्ट्रेस होली के मौके पर इस दुनिया को छोड़ कर चली गयी. आपको बता दें के ये एक्ट्रेस अपने निक नेम ‘डॉली डी क्रूज’ से ही काफी मशहूर थीं, वह अब इस दूनिया में नहीं रही. इन्होने कुछ वेब सीरीज़ में भी काम किया है जो सुपर हिट रहीं हैं.

इस मशहूर पॉपुलर एक्ट्रेस का नाम गायत्री था, और ये तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली एक मशहूर अभिनेत्री थीं. ये अपने निक नेम ‘डॉली डी क्रूज’ के नाम से फेमस थीं, वह अब इस दूनिया में नहीं रही। वेब सीरीज मैडम सर मैडम अन्ते से मशहूर हुई थीं.

होली सेलिब्रेट कर लौट रही थी एक्‍ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा उस वक्‍त हुआ जब वह अपने दोस्त के साथ होली मना कर गाड़ी से घर लौट रही थी। हैदराबाद के गच्चीबोली एरिया में उनकी कार दुर्घटना ग्रस्‍त हुई।

गायत्री की उम्र सिर्फ 26 साल थी, वह कम ही उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। उनके जाने सक पूरी साइथ इंडस्ट्री सदमे में है और उनके फैंस भी काफी दुखी हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार रात को गायत्री अपने घर से होली सेलिब्रेट करके वापस लौट रही थीं. उनका दोस्त गाड़ी चला रहा था, इसी बीच गाड़ी से कंट्रोल खो जाने के चलते गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई.

गायत्री ऑन द स्पॉट दुनिया छोड़ गई जबकि उनके दोस्‍त राठौड़ ने अस्पताल में दम तोड़ा। इस घटना में एक और महिला का नि’धन हुआ है. आपको बता दें कि गायत्री को अपने यूट्यूब चैनल जलसा रायदु से लोकप्रयिता मिली थी। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. फैंस उनके फोटोज और वीडियोज काफी पसंद करते थे. गायत्री ने कई शॉर्ट फिल्मों में भी अभिनय किया था।

गायत्री के दुनिया से जाने की खबर उनकी दोस्त और को एक्टर सुरेखा वाणी ने दी। एक शो में सुरेखा ने गायत्री की मां का किरदार निभाया था. उन्होंने लिखा कि तुम इतनी जल्दी हमें कैसे छोड़ गई, हमने साथ में अच्छा समय बिताया है, प्लीज लौट आओ।

Leave a Reply

Top