आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: जब लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता बोले,’चौकीदार और चमचा दोनों चोर है’ तो कुछ इस तरह से भड़का संबित पात्रा और छोड़ के भागा डिबेट

वीडियो: जब लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता बोले,’चौकीदार और चमचा दोनों चोर है’ तो कुछ इस तरह से भड़का संबित पात्रा और छोड़ के भागा डिबेट

जैसा कि आप सब जानते हैं कि संबित पात्रा बीजेपी का एक प्रवक्ता है जो कि हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बना रहता है.

congress कांग्रेस spokesperson call sambit patra thief

वह जब भी किसी न्यूज़ चैनल पर लाइव शो में जाता है तो उल्टा-सीधा बोलता है जिसके कारण चैनल वाले उसे धक्के मार कर बाहर निकाल देते हैं.

वैसे तो संबित पात्रा को कुछ न्यूज़ चैनल से सपोर्ट मिल जाता है जैसे कि: आज तक और जी न्यूज़. यह सारे चैनल गोदी मीडिया कहलाते हैं.

इसका कारण है कि यह हमेशा मोदी सरकार का गुणगान करते रहते हैं. इतनी बेइज्जती होने के बावजूद संबित पात्रा अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आता.

जहां भी वह जाता है अपनी मर्यादा भूल जाता है और वही उलटी सीधी बात बोलने लगता है जिसके कारण उसका लाइव शो पर आये सभी लोग विरोध करते हैं और उसे खूब गाली देते हैं.

आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा संबित पात्रा को जमकर धो रहे हैं.

संबित पात्रा अक्सर डिबेट में अपने विरोधी को डिबेट छोड़ने पर मजबूर कर देते है लेकिन अब एक डिबेट में कुछ ऐसा हुआ कि वह खुद ही डिबेट छोड़ चले गये।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर की जिसमे वह किसी डिबेट का हिस्सा बने हुए थे। संबित पात्रा ने इसके साथ ट्वीट कर लिखा, पुलवामा हमले के विषय में बहस चल रही थी।

कांग्रेस प्रवक्ता से पूछा गया कि कौन चोर है इमरान खान या भारत के पीएम? इस दौरान जवाब आया. दोनों चोर है और नारा पकिस्तान के खिलाफ नहीं, श्री मोदी जी के खिलाफ लगातार लगता रहा। इसके विरोध में मैंने बहस को छोड़ दिया।’

संबित ने जो वीडियो शेयर की है उसमे वह कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता के साथ डिबेट करते दिख रहे है। डिबेट के दौरान रोहन गुप्ता से किये गये सवाल का रोहन गुप्ता ने ऐसा जवाब दिया कि संबित तिलमिला गये।

दरअसल डिबेट के दौरान पत्रकार कांग्रेस प्रवक्ता से पूछते है कि आप ये बताइए चोर कौन है इस पर रोहन गुप्ता कहते है कि इमरान खान और मोदी दोनों चोर है। रोहन की बात सुन संबित कहते है कि मैं इस डिबेट में भाग नहीं लूंगा. वही रोहन कहते है चौकीदार और चमचा दोनों चोर है। संबित इसपर भड़क जाते है और डिबेट छोड़ चले जाते है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top