आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शिखर सम्मलेन में संबित पात्रा को जमकर धोया, उड़ा दिए पात्रा के होश

वीडियो: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शिखर सम्मलेन में संबित पात्रा को जमकर धोया, उड़ा दिए पात्रा के होश


पुलवामा हमले के 10 दिनों बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी सिलसिले मे आज एबीपी न्यूज़ के खास कार्यक्रम शिखर सम्मेलन 2019 में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के बीच तीखी नोंकझोंक हुई।

congress spokesperson pawan khera पवन खेड़ा targets targets sambit patra

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पुलवामा हमले के 4 दिन बाद ही विपक्षियों के सुर बदल गए और देश के ही किसी आतंकवादी का हाथ होने की बात कहने लगे।

वैसे बयान आने लगे जैसी जुबान पाकिस्तान बोलता है, इसके अलावा 45 शहीद जवानों की जाति बताई जाने लगी।

जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि हम आपके साथ खड़े थे लेकिन सरकार में भाषणों के सिवा कुछ नहीं हो था।

आपने 3 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित नहीं किया। आप सऊदी के प्रिंस के साथ गले मिल रहे थे, पाकिस्तान के सांसद से मिल रहे थे।

संबित पात्रा ने कहा कि राष्ट्रीय शोक सिर्फ घोषणा करने से नहीं होता, बच्चे-बच्चे के मन में इस समय शोक हैं।

पाकिस्तान चाहता है कि देश शोक में डूब जाए लेकिन प्रधानमंत्री साफ कहते हैं कि देश को झुकने नहीं दूंगा और इसी भावना के साथ शोक की घड़ी में भी काम कर रहे हैं।

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री पुलवामा हमले के बाद भी बार-बार कपड़े बदल रहे थे, जवानों के शवों को अंतिम विदाई के लिए एयरपोर्ट पर पीएम की वजह से इंतजार कराया गया।

यूपी की सरकार के मंत्री जवानों की अंतिम विदाई के वक्त हंस रहे थे, इन सब से क्या साबित होता है? साफ है कि सरकार को कोई गम नहीं है बल्कि इस वक्त भी राजनीति कर रही है।

वहीं संबित पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान को जाने वाला पानी रोक दिया है, क्या कभी 70 सालों में ऐसा हुआ है। सरकार ने जो-जो कड़े कदम उठाए हैं वैसे कभी नहीं लिए गए।

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जा रहा है लेकिन विपक्ष अब भी सरकार पर सवाल उठा रहा है।

पवन खेड़ा ने कहा कि पहले की बीजेपी की सरकार में मसूद अजहर को विमान में सुरक्षित छोड़ा गया।

हम चाहते हैं कि मसूद अजहर का सर, इस देश के दुश्मन का सर वापस लाया जाए। क्या ये सरकार ऐसा कर सकती है? क्या सरकार पाकिस्तान को वाजिब जवाब दे सकती है।

सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर टमाटर भेजने पर रोक लगाई गई, कांग्रेस के राज में भी 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी लेकिन हमने उसका प्रोपगेंडा नहीं किया।

हीं संबित पात्रा ने कहा कि अगर पाकिस्तान को कोई सरकार सबक सिखा सकती है तो वो मोदी सरकार है।

इसके जवाब में पवन खेड़ा ने कहा कि मोदी है तो ये मुमकिन है कि 560 करोड़ रुपये का राफेल विमान 1670 करोड़ रुपये में खरीदा जा रहा है।

मोदी है तो ये मुमकिन है कि देश का पीएम डायमंड फेशियल कराता है जो कि 8 लाख रुपये का होता है। वो 80 हजार रुपये किलो का मशरूम खाते हैं।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top