आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की बोलती हो गई बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना की बोलती हो गई बंद

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और टीवी कार्यक्रमों की डिबेट में राजनीतिक मुद्दे छाए हुए हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता इस कदर नाराज हो गए कि एंकर से ही उलझ गए।

pawan khera targets anjana om kashyap

दरअसल आज तक न्यूज चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी के केरल की वायनाड सीट से नामांकन करने और उनके रोडशो में कथित तौर पर पाकिस्तान के झंडे दिखने जैसे मुद्दों पर बहस हो रही थी।

इस कार्यक्रम में भाजपा की तरफ से उसके प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी और कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा कार्यक्रम में शामिल हुए। डिबेट के दौरान जब कार्यक्रम की एंकर ने पवन खेड़ा से सवाल करते हुए पूछा कि देश में एक छ`वि बनायी जा रही है और राष्ट्रवाद की बयार है। हरे झंडों पर सवाल पूछा जाएगा।

एंकर के इतना कहते ही पवन खेड़ा एकदम भ`ड़क गए और कहने लगे कि कोई बयार नहीं है। आप चाहती होंगी कि नफ`रत का माहौल बने और इलेक्शन हो। ये (भाजपा) चाहते हैं कि बयार चले और आप इनकी मदद करना चाहती हैं।

इस पर कार्यक्रम की एंकर ने कहा कि ये तो कांग्रेस का दस्तूर बन चुका है कि जब सवाल पूछा जाए और कुछ समझ ना आए तो पत्रकार पर झोली में डाल दो। इस पर पवन खेड़ा और भ`ड़क गए और अपने तर्क` देने लगे कि पत्रकार होने के नाते आप कैसे कह सकती हैं कि बयार चल रही है।

इसी बीच भाजपा के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी अपनी बात रखने की कोशिश की, तो पवन खेड़ा और नाराज हो गए और कहने लगे कि उन्हें कार्यक्रम में बोलने नहीं दिया जा रहा है। बेरोजगारों, किसानों के मुद्दे पर बहस कीजिए। यदि आप गेस्ट को बोलने नहीं देंगे तो फिर उन्हें मत बुलाया कीजिए। आप और सुधांशु जी अपनी जुग`लबंदी करते रहिए। मैं यहां आपकी जुगल`बंदी सुनने के लिए नहीं आया हूं।

इसी बीच भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने भी पलटवार किया और पवन खेड़ा से सवाल पूछते हुए कहा कि राहुल गांधी वायनाड क्या बेरोजगारी मिटाने के लिए गए हैं? बहरहाल कुछ देर के लिए टीवी बहस के दौरान ऐसी ही ग`रमा-गर`मी चलती रही।

बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने केरल की वायनाड सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने एक रोड शो किया, जिसमें पाकिस्तान से मिलते-जुलते झं`डे दिखाई दिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी और कांग्रेस को लोगों ने ट्रोल कर दिया।

हालांकि कहा जा रहा है कि राहुल के रोड शो में दिखाई दिए झंडे इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के झंडे की थे। इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग पार्टी को चुनाव आयोग से मान्यता प्राप्त है। केरल में कांग्रेस सहित 5 पार्टियों ने मिलकर युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) बनाया हुआ है, जिसमें कांग्रेस के बाद इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ही दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top