आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मोदी लहर धीरे-धीरे पड़ रही है फीकी, इस जगह बनेगी कांग्रेस की सरकार

मोदी लहर धीरे-धीरे पड़ रही है फीकी, इस जगह बनेगी कांग्रेस की सरकार


हम आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन रह गए हैं। हम आपको यह भी बता दें कि 28 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए पूरे राज्य में चुनावी माहौल अपने चरम पर है।

congress कांग्रेस will win madhya pradesh election

ऐसे में राज्य के सट्टा बाजार पर भी चुनावी रंग चढ़ गया है। खबरों के मुताबिक जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे ही भोपाल के सट्टा बाजार का भी रुख तेजी से बदलता जा रहा है।

बीते दो हफ्तों में राज्य के सट्टा बाजार का पूरा रुख ही पलट गया और बाजार ने बीजेपी से अपना रुख मोड़कर कांग्रेस की तरफ कर लिया है। हवा का रुख ऐसा पलटा है कि बीजेपी को पछाड़कर कांग्रेस सटोरियों की पहली पसंद बन गई है।

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की खबर के मुताबिक दो हफ्ते पहले तक मध्य प्रदेश के सट्टा बाजार में सटोरिये आगामी चुनाव में बीजेपी को आगे मानकर चल रहे थे। लेकिन, पिछले कुछ दिनों के दौरान कांग्रेस के प्रचार अभियान और सियासी किलेबंदी से परिस्थितियां ऐसी बदलीं कि बाजार का पूरा मूड बदल गया।

खबर के मुताबिक भोपाल का सट्टा बाजार पिछले एक महीने से बीजेपी पर दांव खेल रहा था। लेकिन, अब वह कांग्रेस के पक्ष में हवा होने की बात कर रहा है। सट्टेबाजों के मुताबिक अब परिस्थितियां बिल्कुल उलट गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भोपाल का सट्टा बाजार राज्य की 230 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस को 116 से ज्यादा और बीजेपी को 102 से अधिक सीट मिलने की बात कर रहा है।मध्य प्रदेश के अलावा सट्टा बाजार में राजस्थान और छत्तीसगढ़ को लेकर भी हलचल है।

सट्टा बाजार में तो राजस्थान में कांग्रेस की जीत की भविष्यवाणी तक हो गई है। हालांकि छत्तीसगढ़ में मुकाबला रोचक बताया जा रहा है इसलिए सटोरिये सेफ खेल रहे हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ को लेकर सट्टा बाजार में कोई भविष्यवाणी नहीं कर रहा है।

Leave a Reply

Top