आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > इस मशहूर अभिनेत्री ने इस्लाम धर्म अपनाकर भक्तों को दिया ज़ोर का झटका

इस मशहूर अभिनेत्री ने इस्लाम धर्म अपनाकर भक्तों को दिया ज़ोर का झटका

हम आपको बता दें कि आज कल के जमाने में लोग अपने प्यार को पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। हम आपको यह भी बता दें कि जहां देशभर में जाति और धर्म एक हिंसा और दंगों की वजह भर रह गई है वहीं प्यार के असल मायने समझने वालों के लिए धर्म की यह दीवार कुछ नहीं है।

deepika kakkar दीपिका कक्कड़ accepts islam

ऐसी ही एक खुबसूरत मिसाल पेश की है प्यार के इस जोड़े ने, ये कोई अनजान लोग नहीं बल्कि टीवी पर नजर आने वाले एक्टर एक्ट्रेसेस हैं। जहां अपने धर्म को छोड़ एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने कबूला इस्लाम धर्म

Image result for deepika kakkar accepts islam

इन जातिगत माहौल से बिल्कुल अलग, जानी मानी टीवी एक्ट्रेस ने अपना हिन्दू धर्म छोड़कर हमेशा के लिए इस्लाम अपना लिया है।

आपको बता दें कि टीवी के जाने माने शो ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहीम के साथ शादी के बंधंन में बंध गई हैं। शोएब से शादी करने के लिए ही दीपिका कक्कड़ ने अपने हिन्दू धर्म को छोड़कर इस्लाम कबूल कर लिया है। इस्लाम अपनाने के साथ ही अब उनका नया नाम भी रख दिया गया है।

हिंदू रिवाजों के बाद किया गया निकाह

Image result for deepika kakkar accepts islam

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब की शादी शोएब के पैतृक घर यूपी की मौदाहा में हुई है। इन दोनों की शादी पहले हिन्दू रीति-रिवाजों के अनुसार की गई थी लेकिन खबरें ऐसी भी हैं कि शोएब की खुशी के लिए दीपिका कक्कड़ ने इस्लाम कबूल कर लिया है। इस्लाम अपनाने के बाद दीपिका का नया नाम ‘फैज़ा’ रखा गया है।

इस्लाम में दीपिका को दिया गया ये नया नाम

Image result for deepika kakkar accepts islam

इस्लाम में दिए गए नए नाम को ही दीपिका ने अपने शादी के कार्ड में भी छपवाया है। शोएब और दीपिका कक्कड़ के निकाह की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुए हैं।

इन वीडियो में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। दीपिका ने अपनी सेरेमनी के दिन काला कुर्ता और फ्लोरल दुपट्टा पहना हुआ है। दीपिका इस ड्रेस में काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

इससे पहले भी दीपिका कक्कड़ की हो चुकी है शादी

Image result for deepika kakkar accepts islam

आपको बता दें कि ये दीपिका की दूसरी शादी है। इससे पहले दीपिका की शादी रौनक मेहता से हुई थी लेकिन 2015 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। अब दीपिका ने जब शोएब से शादी कर ली है और वे इस्लाम भी अपना चुकी हैं तो वो काफी खुश हैं। अपने नए नाम ,नए जीवन और नए साथी के साथ जिंदगी की उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

Leave a Reply

Top