आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > नकली एंटी रोमियो स्क्वाड ने लूटा कपल्स को, देखें वीडियो

नकली एंटी रोमियो स्क्वाड ने लूटा कपल्स को, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश में जबसे बीजेपी की सरकार बनी है तबसे बहुत सारे मामले सामने आ रहे हैं। बहुत सारे लोग नकली एंटी रोमियो स्क्वाड बन कर कपल्स को ख़ूब परेशान कर रहे हैं। योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वाड इसलिए बनाया था ताकि लड़कियों के साथ होने वाली छेड़छाड़ को रोका जा सके लेकिन एंटी रोमियो स्क्वाड बनने के बाद बहुत सारे ऐसे मामले हुए जिनमें एंटी रोमियो स्क्वाड ने पति-पत्नी और भाई-बहन को ही पकड़ लिया।

Anti Romeo Squad Duplicates Looted Thousands Of Rupees From Couples

जैसा की आप जानते हैं, जिस तरह एंटी रोमियो स्क्वाड चलाया जा रहा है उस हिसाब से तो ऐसा ही लग रहा है कि, लोगों को अपने मैरिज सर्टिफिकेट साथ में रखने चाहिए। लेकिन हमारा देश एक लोकतांत्रिक देश है इसलिए यहाँ पर हर अभिव्यक्ति को अपनी मर्जी से जिंदगी गुजारने का अधिकार है। अगर कोई छेड़छाड़ करता है तो उसी शख्स पर उचित कार्रवाई की जानी चाहिए न कि, उन बेक़सूर लोगों को परेशान करना चाहिए जो बेचारे अपनी बीवियों के साथ सैर पर निकलते है। एंटी रोमियो स्क्वाड बनाने के बाद लोगों में एक डर सा बना हुआ है इसलिए कई कपल्स साथ में बाहर सैर पर भी नहीं निकल पा रहे है।

इसके अलावा एंटी रोमियो स्क्वाड का गलत फायदा भी उठाया जा रहा है और ऐसा एक विडियो सामने आया है जो झारखंड का है। जिसमें एंटी रोमियो अभियान की आड़ में एक कपल को लूट लिया गया और उनके साथ बदसलूकी की गई। इस विडियो में आप देख सकते है कि, एक कपल बाइक पर सवार है और कुछ बदमाशों ने उन्हें पकड़ा हुआ है। दरअसल ये कपल रामगढ़ में देवी मंदिर से लौट रहा था। इसी बीच कुछ बदमाशों ने इन्हें एंटी रोमियो अभियान के तहत घेर लिया। इस विडियो में देख सकते है कि, बाइक पर बैठी लड़की इन बदमाशों से प्रार्थना कर रही है की उन्हें जाने दिया जाए।

लेकिन इन बदमाशों ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की धमकियाँ देकर उनसे पांच हजार रूपये लूट लिए। इसके अलावा जो बदमाश इस घटना का विडियो बना रहा है वह यह भी धमकी दे रहा है कि, इस विडियो को वह व्हाट्सएप्प पर वायरल कर देगा। भटनागर का कहना है कि, एंटी रोमियो स्क्वाड की आड़ में कुछ शरारती तत्व बिना वजह कपल को परेशान न कर पायें, इसके लिए गंभीरता से कार्रवाई की जाये।

Leave a Reply

Top