आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > जग्गा जासूस की शूटिंग चल रही है पिछले तीन सालों से

जग्गा जासूस की शूटिंग चल रही है पिछले तीन सालों से

jagga jasoos shooting in its last phase

मुंबई। तीन साल से भी ज़्यादा वक़्त से रुक रुक कर चल रही ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग इस नवम्बर में ख़त्म हो जायेगी और इसी के साथ रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का प्रोफेशनल रिश्ता फिलहाल के लिए भी ‘ द एंड ‘ का बोर्ड दिखा जाएगा।

ख़बर है कि अनुराग बासु निर्देशित फिल्म ‘ जग्गा जासूस ‘ की आखिरी शूटिंग 24 नवम्बर को समाप्त हो जायेगी। इस शेड्यूल में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के बीच कुछ ख़ास सीन होंगे और एक या दो गाने भी फिल्माए जाएंगे। इसके बाद रणबीर कपूर और कटरीना का काम इस फिल्म के लिए ख़त्म माना जाएगा। बताया जा रहा है कि दिसंबर के अंत में फिल्म के कुछ कैरेक्टर आर्टिस्टों के साथ बचे हुए सीन पूरे किये जाएंगे और उसके बाद अनुराग बासु इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू करेंगे। फिल्म को अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज़ होना है और इस कारण इससे जुड़े लोगों और रणबीर- कटरीना के फैन्स के लिए ये राहत की ख़बर हो सकती है। पर राहत इन दोनों की जोड़ी को एक साथ रीयल लाइफ में देखने वालों के लिए कभी की ख़त्म हो चुकी है। कभी लव-बर्ड की तरफ पार्टी-मूवीज़ और बीचेज़ पर घूमने वाले रणबीर और कटरीना ‘ ब्रेकअप मोड ‘ में जा चुके हैं।

हालांकि कहा जाता है कि इनके बीच रिलेशनशिप की दूरियों ने ‘जग्गा जासूस’ पर ख़ासा असर डाला है। सूत्रों के मुताबिक अनुराग बासु को दोनों के साथ शूटिंग करवाने में कई सारे पापड़ बेलने पड़े हैं।

Leave a Reply

Top