आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > आईफोन एक्स के डिस्प्ले पर आ रही है उज्ज्वल हरी रेखा, देखें तस्वीरें

आईफोन एक्स के डिस्प्ले पर आ रही है उज्ज्वल हरी रेखा, देखें तस्वीरें

आईफोन एक्स के यूज़र्स ने ट्विटर, रेडिट और फ़ोरम पर अपने फोन के डिस्प्ले पर एक तरफ हरे रंग की रेखा की रिपोर्ट दर्ज की है।

iphone x आईफोन एक्स display green line

आज न्यूज़ इंडिया ने 6 आईफोन एक्स को ऐप्पल स्टोर पर चेक किया और उनमे से किसी में भी हरी लाइन नहीं दिखाई दी।

ऐप्पल ने टिप्पणी के अनुरोध के बाद तुरंत जवाब नहीं दिया। इस मुद्दे को कंपनी की मानक वारंटी द्वारा कवर किया जाना चाहिए, और यूज़र्स ने बताया है कि ऐप्पल उन आईफोन एक्स के डिस्प्ले को बदल रही है जिनमे हरी लाइन आ रही है।

आपका iphone x अगर हरित हो जाता है, तो ऐप्पल सपोर्ट – ट्विटर, ऑनलाइन चैट, अपने स्थानीय ऐप्पल स्टोर या आपके देश-विशिष्ट एप्पल ग्राहक सेवा नंबर पर ऐप्पल सपोर्ट – से संपर्क करें – समस्या की रिपोर्ट करने और प्रतिस्थापन के लिए पूछें। अपने ऑर्डर की जानकारी पहले से रखने के लिए तैयार रहें।

जितना अधिक उपभोक्ता आईफोन एक्स का प्रयोग कर रहे हैं, यह ऐप्पल का सबसे महंगा फोन है और साथ में कई मुद्दे उभरने लगते हैं। इलैक्ट्रॉनिक्स वारंटी कंपनी स्क्वायर्रैड ने आईफोन एक्स की कमजोरी का प्रदर्शन किया और अपनी स्क्रीन को तोड़कर और आज न्यूज़ इंडिया के खुद के परीक्षण इकाई को पहली बार ड्रॉप किया। ऐप्पल ने यह भी कहा है कि यह भविष्य की सॉफ़्टवेयर अपडेट के माध्यम से ठंड के मौसम में परिचालन करते समय एक्स के मुद्दों की रिपोर्टों को संबोधित करेगा।

Leave a Reply

Top