आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: हनीप्रीत ने पंचकूला में किया सरेंडर

वीडियो: हनीप्रीत ने पंचकूला में किया सरेंडर

honeypreet surrenders in front of police in panchkula

नई दिल्ली: गुरमीत राम रहीम जो कि रेप का दोषी है उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत पहली बार सामने आई है। आज के दिन हनीप्रीत ने पंचकूला पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हमने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को हनीप्रीत को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि राम रहीम को रेप का दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हुई हिंसा के मामले में पुलिस को हनीप्रीत की तलाश थी. हनीप्रीत पर राजद्रोह का केस दर्ज है। पुलिस ने हनीप्रीत की तलाश के लिए भारत-नेपाल सीमा तक में पोस्टर लगवाए थे. पुलिस को शक था कि हनीप्रीत कहीं नेपाल के रास्ते देश से बाहर ना चली जाए।

इससे पहले एक निजी चैनल से बातचीत में हनीप्रीत ने कहा था कि वह कभी भी नेपाल नहीं गई थीं और देश में ही रह रही थीं. उन्होंने कहा, ‘मैं इतनी डरी हुई थी कि अपनी मानसिक स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं. मुझे तो किसी तरह की प्रक्रिया भी नहीं पता थी. कुछ लोग कह रहे हैं कि मैं अपने पापा के साथ हेलिकॉप्टर में कैसे गई, तो मैं आपको बता दूं कि यह कोर्ट की इजाजत के बाद हुआ है।’

हनीप्रीत ने सामने आने के बाद खुद को बेकसूर बताया है. हनीप्रीत ने कहा है कि वह अपना पक्ष पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के सामने रखेंगी. राम रहीम की बेहद करीबी रहीं हनीप्रीत ने कहा है वो इस पूरे मामले में कानूनी सलाह लेंगी. हनीप्रीत ने अपने और राम रहीम के रिश्ते पर भी सफाई दी. हनीप्रीत ने कहा कि उनका और राम रहीम का रिश्ता बेहद पवित्र था. बातचीत में हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया।

Leave a Reply

Top