आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > अब इस बड़े प्राइवेट बैंक ने अपने खाताधारकों को दिया बहुत ही तगड़ा झटका, सभी सेवाओं पर बढ़ाये चार्ज

अब इस बड़े प्राइवेट बैंक ने अपने खाताधारकों को दिया बहुत ही तगड़ा झटका, सभी सेवाओं पर बढ़ाये चार्ज

अगर आप भी आईसीआईसीआई बैंक के खाताधारक हैं तो यह खबर आपके लिए है. हम आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक ने क्रेडिट कार्ड संबंधित अपने सर्विस चार्जेज में बढ़ोतरी का फैसला किया है.

आईसीआईसीआई बैंक ने बताया कि 10 फरवरी 2022 से क्रेडिट कार्ड लेट पेमेंट फीस, कैश एडवांस ट्रांजैक्शन फीस, चेक रिटर्न फीस और ऑटो डेबिट रिटर्न फीस में बढ़ोतरी का फैसला किया गया है.

बैंक की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, ICICI Bank Emerald Credit Card के अलावा दूसरे क्रेडिट कार्ड के लेट पेमेंट चार्ज में बदवाल किया है. अगर आपका कुल बकाया रकम 100 रुपये से कम है, तो बैंक आपसे कोई चार्ज नहीं लेगा. बकाया राशि जितनी अधिक होगी, चार्ज भी उतना ही ज्यादा होगा. 50,000 रुपये या उससे अधिक की बकाया राशि के लिए बैंक अधिकतम 1200 रुपये चार्ज करेगा. बैंक की नई दरें 10 फरवरी 2022 से प्रभावी होंगी.

इसके अलावा 10 फरवरी 2022 से आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से कैश एडवांस के मामले में ट्रांजैक्शन फीस एडवांस्ड अमाउंट पर 2.50 फीसदी रहेगी, जो कम से कम 500 रुपये होगी. चेक रिटर्न फीस और ऑटो डेबिट रिटर्न फीस, टोटल ड्यू अमाउंट का 2 फीसदी रहेगी जो कम से कम 500 रुपये होगी.

इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक का  कहना है कि चेक रिटर्न फीस और ऑटो डेबिट रिटर्न फीस के मामले में ग्राहक के सेविंग अकाउंट से 50 रुपये और जीएसटी अलग से भी काटा जाएगा. अगर आपको रिवाइज्ड फीस स्ट्रक्चर के बारे में ज्यादा जानकारी चाहिए तो इस लिंक https://www.icicibank.com/managed-assets/docs/personal/F-nd-C-TnC-Dec-21-Revised-Charges.pdf पर जाकर देख सकते हैं.

Leave a Reply

Top