आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, इस दिग्गज महिला नेता ने छोड़ी पार्टी और अब जुड़ेंगी इस पार्टी के साथ

बीजेपी को लगा एक और तगड़ा झटका, इस दिग्गज महिला नेता ने छोड़ी पार्टी और अब जुड़ेंगी इस पार्टी के साथ

जैसा कि आप सब जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्लिम महिलाओं के हिमायती बना करते हैं। हम आपको बता दें कि उनकी अपनी ही पार्टी में मौजूद मुस्लिम महिला नेता के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है.

यह नेता हैं अल्पसंख्यक मोर्चा के काशी प्रांत की उपाध्यक्ष रहीं इकरा अनवर खान.

iqra khan joins samajwadi party महिला नेता

इकरा अनवर खान कर कर रही निष्कासन का विरोध

दरअसल जितेंद्र पांडे को भाजयुमो का जिला अध्यक्ष बनाया गया, जिसका इकरा विरोध कर रही थी. ऐसे में अब उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

मेरी आवाज़ दबाने की कोशिश कर रही बीजेपी

भाजपा से निकले जाने के बाद अब इकरा अनवर खान ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाल कर लोकसभा सांसद महेंद्र नाथ पांडे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि मुझे पार्टी से निष्कासित कर मेरी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है.

समय आने पर करूंगी पर्दाफाश

इस फेसबुक पोस्ट में एकरा खान ने कहा है कि अगर पार्टी को लगता है कि मैं चुप बैठूंगी तो यह उनकी गलतफहमी है आप मेरे खिलाफ कुछ भी कर ले लेकिन मेरी आवाज पहले से भी ज्यादा बुलंद होती रहेगी.

स्क्रीनशॉट करेंगी सार्वजनिक और सपा से जुड़ सकती है इकरा

Image result for iqra khan joins samajwadi party

उन्होंने आगे कहा है कि मेरे पास उन सभी लोगों के स्क्रीनशॉट रखे हैं जो आज खुद पर बहुत घमंड कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि समय आने पर भाजपा नेताओं का पर्दाफाश करेंगी.

Leave a Reply

Top