आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का पहला ट्रेलर हुआ लॉन्च

फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का पहला ट्रेलर हुआ लॉन्च

jagga jasoos trailer launched

नई दिल्‍ली: फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर आया इसे लोगों की काफी सराहना मिली. ट्विटर पर इस फिल्म के ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है क्यूंकि इसमें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ हैं. बहुत सारे लोगों ने जो फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं उन्होंने भी ट्रेलर की खूब तारीफ की है.

‘जग्‍गा जासूस’ से रणबीर कपूर और अनुराग बासु की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी. इससे पहले यह एक्‍टर-डायरेक्‍टर की यह जोड़ी फिल्‍म ‘बर्फी’ में साथ नजर आ चुकी है.

फिल्‍म के ट्रेलर की बात करें तो यह ट्रेलर अपने पहले सीन से काफी हद तक फिल्‍म ‘बर्फी’ की याद दिलाता है. क्‍योंकि इस ट्रेलर में कोई डायलॉग नहीं दिखाया गया है. लेकिन ट्रेलर के आखिर में रणबीर एक डायलॉग बोलते हैं जिससे साफ हो गया कि फिल्‍म में रणबीर कपूर बोलते सुनाई देंगे. कैटरीना ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा ‘जग्‍गा की जादुई दुनिया’ और फिल्‍म का ट्रेलर भी कुछ जादूई दुनिया जैसा ही लग रहा है.

रणबीर और कैटरीना की इस फिल्‍म की शूटिंग पिछले कुछ सालों से चल रही थी. इस बीच एक दूसरे के साथ रहने वाले कैट और रणबीर का ब्रेकअप भी हो चुका है. पिछले 4 साल से शूट हो रही इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर एक दिन पहले सोमवार को डायरेक्‍टर अनुराग बासु ने ट्विटर पर शेयर किया. रणबीर कपूर इस फिल्‍म में एक जासूस की भूमिका में हैं जो अपने पिता को ढूंढ रहे हैं और इस काम में कैटरीना उनकी मदद कर रही हैं. यह फिल्‍म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Top