आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > कपिल शर्मा नज़र आयेंगे ‘कॉफ़ी विद कारण’ में

कपिल शर्मा नज़र आयेंगे ‘कॉफ़ी विद कारण’ में

kapil sharma will be seen in koffe with karan

नई दिल्ली: हास्य अभिनेता कपिल शर्मा फिल्म निर्माता करन जौहर के लोकप्रिय टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आएंगे. कपिल शर्मा ने मंगलवार को करन के दिए गए उपहारों की तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया. कपिल ने ट्वीट किया, “मुझे अपने प्यारे शो ‘कॉफी विद करण’ में बुलाने और ढेर सारे सुंदर उपहार देने के लिए करण जौहर सर को धन्यवाद.”

वहीं, इस हफ्ते शो पर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह खास मेहमान होंगे. इस ऐपिसोड के प्रोमो में दोनों की हरकतों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि इस बार का शो भी काफी मनोरंजक होगा. बता दें, जब से इस बात का खुलासा हुआ कि करण के शो पर ये दो अभिनेता आने वाले हैं, तक से इंटरनेट पर रणबीर और रणवीर ट्रेंड कर रहे हैं और अब कैटरीना कैफ ट्रेंड करने लगी हैं, जो कथित तौर पर इस साल के मध्य में रणबीर को डेट कर रही थीं.

‘कॉफी विद करण’ के इस पांचवें सीजन में शाहरुख खान-आलिया भट्ट, अक्षय कुमार-ट्विकंल खन्ना और वरुण धवन-अर्जुन कपूर नजर आ चुके हैं. गौरतलब है कि इस सीजन के अब तक के सारे ऐपिसोड काफी मनोरंजक रहे हैं. अब देखना होगा कि जब कपिल शर्मा जो खुद एक बहुत बड़े कॉमेडियन हैं, वह जब इस शो पर आएंगे तो करण उन पर भारी पड़ेंगे या फिर कपिल करण पर भारी पड़ेंगे.

Leave a Reply

Top