आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > जानिये श्रीदेवी की कौनसी अधूरी फिल्म होगी पूरी, यह सुपरस्टार करेगी रिप्लेस

जानिये श्रीदेवी की कौनसी अधूरी फिल्म होगी पूरी, यह सुपरस्टार करेगी रिप्लेस

जैसा कि आप सब जानते हैं कि श्रीदेवी की मौत के कारण बॉलीवुड को बहुत ही गहरा सदमा लगा है। फिर भी समय नहीं रुकता है और लोग अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते रहते हैं।

madhuri dixit replace sri devi श्रीदेवी

जहां, एक तरफ जान्हवी कपूर अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग शुरू कर चुकी है। वहीं खबर है कि श्रीदेवी की अधूरी फिल्म शिद्दत शुरू होने जा रही है। फिल्म में श्रीदेवी के रोल के लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया जा रहा है और करण जौहर के काफी करीब होने के कारण माधुरी दीक्षित इस रोल के लिए हां कर सकती हैं।

हालांकि करण जौहर का कहना है कि जब तक श्रीदेवी से जुड़े सारे रीति रिवाज़ खत्म नहीं हो जाते, वो शिद्दत नहीं शुरू करेंगे। लेकिन अगर बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट की मानें तो शिद्दत में माधुरी दीक्षित श्रीदेवी को रिप्लेस कर सकती हैं।

फिल्म में वरूण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। अब देखना है कि ये खबर महज़ अफवाह रह जाती है या वाकई अप्रैल में तय समय और शेड्यूल के हिसाब से शिद्दत की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

श्रीदेवी की मौत के बाद, कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके साथ की अपनी यादें साझा की –

दिव्या भारती की जगह शूटिंग

मुश्किल से पूरी हुई शूटिंग

लाडला की आधी शूटिंग दिव्या भारती ने की थी। फिर अचानक उनकी मौत हो गई और फिल्म की शूटिंग दोबारा श्रीदेवी ने की। श्रीदेवी वही सीन शूट कर रही थीं उसी जगह, जहां दिव्या भारती ने शूटिंग की थी।

सीन में शक्ति कपूर और रवीना टंडन थे। श्रीदेवी बार बार उसी जगह अटक जातीं, जहां, दिव्या भारती अटक जाती थी। रवीना टंडन और शक्ति कपूर डर गए। बात दिव्या भारती की मौत के 6 महीनों बाद की थी।

मुश्किल से पूरी हुई शूटिंग

इसके बाद, शक्ति कपूर ने सुझाव दिया गायत्री मंत्र पढ़ने का। रवीना टंडन ने श्रीदेवी का हाथ पकड़ा और कुछ देर तक गायत्री मंत्र का जाप किया। फिर जाकर शूटिंग पूरी हो पाई।

शेखर कपूर

शेखर कपूर

शेखर कपूर ने श्रीदेवी के साथ काम करने की यादें साझा करते हुए लिखा था कि अभी तो हम मिस्टर इंडिया 2 की प्लानिंग कर रहे थे। ये सब इतनी जल्दी कैसे हो गया। हमें मिस्टर इंडिया 2 बना लेनी चाहिए थी।

जूही चावला

जुही चावला

जुही चावला ने बताया कि जब मैंने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा तो सबसे पहले मैंने श्रीदेवी को फोन कर के बताया कि मेरी बेटी का नाम भी मैंने यही रखा है। वो सुनकर बहुत खुश हुई थीं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी की मौत की खबर आने से चंद घंटे पहले लिखा था कि एक अजीब सी घबराहट हो रही है। बच्चन साहब और श्रीदेवी ने साथ में तीन फिल्में की थीं। उनकी इंग्लिश विंग्लिश में कैमियो लोगों को हमेशा याद रह जाएगा।

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने बताया कि पहले मुझे श्रीदेवी घमंडी लगती थी। लेकिन फिर पता चला कि वो हिचकिचाती है क्योंकि उसकी हिंदी और अंग्रेज़ी दोनों ही कमज़ोर थी। बाद में हमारी अच्छी दोस्ती हो गई।

सजल अली

सजल अली

सजल अली श्रीदेवी की मॉम में उनकी बेटी बनी थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सजल ने अपनी मां को खो दिया था। और श्रीदेवी ने उन्हें संभाला था। सजल ने बताया कि मुझे ऐसा लगा कि मैंने दोबारा अपनी मां खो दी।

रानी मुखर्जी

 रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने हिचकी प्रमोशन के दौरान बताया कि श्रीदेवी उन्हें प्यार से लड्डू बुलाती थीं। वो उनके जाने से बहुत ज़्यादा आहत हैं और इस साल अपना जन्मदिन नहीं मना पाएंगी।

रेखा

रेखा

जान्हवी खुशी के पास पहुंचने वाले लोगों में रेखा सबसे पहली थीं। जब श्रीदेवी चेन्नई से मुंबई आई थीं तब रेखा ने ही उनकी मदद की थी। श्रीदेवी की शुरूआती फिल्मों की डबिंग रेखा ने की थी।

सरोज खान

सरोज खान

सरोज खान ये मानने को तैयार ही नहीं हो रही थीं कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूब कर हो गई। वो लगातार कहती रहीं कि मैं ये मान नहीं सकती कि ऐसा हुआ है।

Leave a Reply

Top