आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान मरकज़ वालों ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना ओम कश्यप की बोलती हो गई बंद

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान मरकज़ वालों ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार, अंजना ओम कश्यप की बोलती हो गई बंद

जैसा कि आप सब जानते हैं कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. उन्हें हम अकसर लाइव डिबेट करते हुए देख सकते हैं.

वह अक्सर अपने लाइव डिबेट में बहुत सारे मुद्दे उठाते हुए देखी जा सकती हैं. लेकिन वह हमेशा मोदी सरकार के पक्ष में बोलती हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजना ओम कश्यप कह रही हैं,”जो निर्देश थे उनकी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.  जो कुछ हो रहा है वह तो हमारे सामने है.”

उसके बाद वह कहती हैं कि यहाँ से फैला हुआ संक्रमण जम्मू कश्मीर, तेलंगाना और कई राज्यों तक पहुंचने का ख़तरा है. बहुत बड़ा ख़तरा यह बन गया है देश के लिए .

उसके बाद विधान सभा की सदस्य आतिशी जो कि आम आदमी पार्टी हैं बोलती है कि बिलकुल अंजना जी मुझे तो लगता है, हमने और आम आदमी पार्टी ने, दिल्ली सरकार ने व्यक्तिगत तौर पे आज ट्विटर पर कई बार कहा है कि जो भी मरकज़ के एडमिनिस्ट्रेटर हैं उनपे सख्त से सख्त कार्यवाही होनी ज़रूरी है.

इसलिए सख्त कार्यवाही होनी ज़रूरी है क्योंकि ना यह सिर्फ शहर बल्कि हमारा पूरा देश, पूरी दुनिया इस समय जो कोरोना की महामारी है उससे लड़ाई लड़ रही है और इस एक ग़ैर ज़िम्मेदाराना कदम से न जो सिर्फ उस बिल्डिंग में थे बल्कि पूरे शहर और पूरे देश के लोगों पे इतना बड़ा ख़तरा हो गया है.

जब दिल्ली सरकार ने 13 मार्च को यह आदेश दे दिया कि 200 से ज़्यादा लोग इकठ्ठा नहीं होंगे तो मरकज़  इज्तिमा को कैंसिल  किया। लोग आते गए और ना सिर्फ इतना बल्कि 13 मार्च से पहले भी दिल्ली सरकार का आदेश था कि ऐसे लोग हैं जो कोरोनावायरस वाले देश से  हैं.

यह सारी बातें आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top