आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मुस्लिम महिलाओं के साथ योगी की सभा में हुआ कुछ ऐसा कि जानकर आपका खून खौल उठेगा

मुस्लिम महिलाओं के साथ योगी की सभा में हुआ कुछ ऐसा कि जानकर आपका खून खौल उठेगा

फ़िरोज़ाबाद: आज के दिन जिला फ़िरोज़ाबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा आयोजित की गई जिसमे कई सारे लोगों को लाभ लेने के लिए बुलाया गया था. एक योजना है जिसका नाम उज्जवल योजना है और इसके तहत लाभ देने के लिए महिलाओं को भी बुलाया गया था. इस सभा में मुस्लिम महिलाएं भी पहुंची थीं.

muslim women मुस्लिम महिलाओं remove hijab

लेकिन मुस्लिम महिलाओं के साथ एक समस्या खड़ी हो गई और वह यह कि सभा में दाखिल होने से पहले ही उन लोगों का बुर्का उतारने के लिए कहा गया और उनको बुर्का उतारना भी पड़ा. बुर्का उतारने के बाद ही वह महिलाएं योगी की सभा में दाखिल हो पाईं.

हम आपको बता दें कि बड़ी संख्या में कई जिलों से इन मुस्लिम महिलाओं को योगी के इस लाभार्थी सम्मलेन में बुलाया गया था जैसे कि: रामगढ़, कश्मीरीगेट, करीमगंज आदि. महिलाएं बड़ी संख्या में तो आईं थीं लेकिन उन महिलाओं को सभा के अंदर नहीं जाने दिया गया जिन्होंने बुर्का पहन रखा था.

हम आपको यह भी बता दें कि इन महिलाओं को फ्री में रसोई कि गैस कनेक्शन दी गई थी. जिस जगह पर योगी की यह सभा थी वहां पर काफी कड़ी सुरक्षा थी. गुटखा, सिगरेट, बीड़ी, तंबाकू को अंदर ले जाना मना था.

योगी की सभा खत्म होने के बाद जब मुस्लिम महिलाएं वहां से लौटीं और उस जगह पहुंची जहां उन्होंने अपना बुर्का रखा था तो उनके होश उड़ गए क्योंकि सारे बुर्के एक दूसरे से मिल गए थे. इसी कारण सभी मुस्लिम महिलाओं को अपना बुर्का ढूँढने में काफी दिक्कत हुई. जिन मुस्लिम महिलाओं को गुस्सा आया तो कहा इस तरह से बुर्का उतरवाना बिलकुल भी ठीक नहीं है.

Leave a Reply

Top