आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > तीन तलाक खत्म होने पर बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं को पैसों का लालच देकर मनवाया था जश्न

तीन तलाक खत्म होने पर बीजेपी ने मुस्लिम महिलाओं को पैसों का लालच देकर मनवाया था जश्न

हम आपको बता दें कि सूरत में तीन तलाक खत्म होने पर मुस्लिम महिलाओं के जश्न की खबरें पिछले कुछ दिनों से गुजरात की मीडिया ने प्रसारित तो की थी। लेकिन इस चीज़ पर एक बहुत ही बड़ा खुलासा हुआ है।

Image result for triple talaq

सुरत के एक स्थानीय अखबार के अनुसार, लोकसभा में तीन तलाक का विधेयक पास होने के बाद जिन महिलाओ ने इस पर जश्न मनाया था वे सभी मुकर गयी है।

अखबार के अनुसार,इन महिलाओ ने भाजपा कार्यकर्त्ता हमीदा मिर्ज़ा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहाकि उन्हें 1500 रूपये और सिलिंडर की मदद देने की बात कहकर हमीदा अपने साथ मेहुरलक्ष्मी मंदिर ले गयी।

वहां पर मिठाई बाटी जा रही थी और पटाखे फोड़े जा रहे थे,उन्हें भी मिठाई खिलाई गयी और पत्रकारों ने तस्वीरे ली लेकिन जब अगले दिनों अखबारों में देखा तो उन्ही की मिठाई खाते हुए तस्वीर छपी थी जिस पर तीन तलाक के विधेयक पर मुस्लिम महिलाओ की ख़ुशी जैसे हैडिंग के साथ खबरे प्रसारित की गयी।

इस मामले में मुस्लिम महिलाओ ने हमिदा मिर्ज़ा के अलावा विनोद जैन,जिगीश दवे पर भी साजिश रचने का आरोप लगाया।इस मामले पर मुस्लिम महिला सुरक्षा संघठन की रुबीना मुल्तानी ने कहाकि ये सीधे धोखाधड़ी आप मुस्लिम महिलाओ को एक स्कीम के लाभ के नाम पर बुलाते है वहां पर मिठाई खिलाते है जोकि अखलाक के वज़ह से मौके पर मौजूद कोई भी खाने से इंकार नही कर सकता है।

लेकिन आप बहाने से बुलाई गयी महिलाओ की तस्वीर छपवा करके दावा करते है तीन तलाक पर ये महिलाये मिठाई बाट कर मुहं मीठा कर रही है ये धोखाधड़ी है और हम इसके खिलाफ पुलिस शिकायत करने के बारे में विचार विमर्श कर रहे है। वही भाजपा नेताओ ने इस मामले पर सफाई दी है कि परिवार के दवाब में ये महिलाये बदल गयी होंगी लेकिन एक सवाल अधूरा रह जाता है तीन तलाक जैसी मान्यता से सचमुच लड़ने वाली कोई महिला क्या ऐसा करेगी?

Leave a Reply

Top