आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस्तीफा देने पर हुए मजबूर, वजह भी 100% सही है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस्तीफा देने पर हुए मजबूर, वजह भी 100% सही है


जैसा कि आप सब जानते हैं कि किसानों को देश का अन्नदाता कहा जाता है. लेकिन मोदी सरकार किसानों के साथ बहुत ही बुरा व्यवहार कर रही है.

Image result for narendra modi मोदी give resignation within 24 hours

किसान विरोधी है मोदी सरकार

Related image

बहरहाल, अब अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर आई ‘किसान क्रांति यात्रा’  को राजधानी दिल्ली की सीमा पर रोक दिया गया. बड़ी बात रह रही कि अपने हक की मांग कर रहे किसानों पर सरकार ने आंसू गैस कके गोले डगवाए है वाटर कैनन से भी उन्हें आवाज़ को दबाने की कोशिश की गई. तितर बितर करने की कोशिश में कई किसानों को गंभीर चोटें भी आई हैं.

दिल्ली सीमा पर पहुंची ‘किसान क्रांति यात्रा’

Image result for narendra modi give resignation within 24 hours

हालाँकि फिलहाल किसान समझौता करने के मूंड में नहीं दिख रहे हैं. हालाँकि मोदी सरकार ने उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया है लेकिन किसानों ने इसे खारिज कर दिया. फिलहाल सरकार की इस शर्मनाक हरकत को कड़ा विरोध हर वर्ग के लोग कर रहे हैं.

मोदी के खिलाफ जनता का फूटा गुस्सा

Image result for narendra modi give resignation within 24 hours

किसानों के साथ किए जा रहे इस सरकार दमन को देखकर लोगों का गुस्सा फूंट पड़ा है और सोशल मीडिया पर यूजर्स मोदी का इस्तीफा मांग रहे हैं.जनता का कहना है कि मोदी खुद को देश का चौकीदार और किसानों का हमदर्द बताते हैं, लेकिन दूसरी तरफ देश के अन्नदाताओं का पुलिसिया दमन किया जा रहा है.

मोदी दे सकते हैं इस्तीफा

Image result for narendra modi give resignation within 24 hours

ऐसे में जिस तरह से जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उससे माना जा रहा है कि आने वाले एक-दो दिन में प्रधानमंत्री मोदी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

Leave a Reply

Top