आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता चला कि वह दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तो उन्होंने किया कुछ ऐसा कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता चला कि वह दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे तो उन्होंने किया कुछ ऐसा कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

सत्ता परिवर्तन से पहले अक्सर ऐसे ख़बर आती है की सचिवालय में फाइलें जलाई या फाड़ी जा रही है। विधानसभा चुनाव के वक़्त भी ऐसे कई मामलें सामने आ चुके है।

मोदी

अब ऐसा ही कुछ हुआ दिल्ली के शास्त्री भवन में, यहाँ आग लगी तो लोग इसे चुनाव से जोड़कर देख रहें है। हालाकिं दमकल विभाग ने साफ़ किया है इस आग में कोई भी फाइलें नहीं जली है।

मगर विपक्षी दल इसपर चुप कहाँ बैठने वाले है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी इसपर पहले ही मोदी सरकार पर निशाना साध चुके है। अब राजद ने इस मामले पर लिखा-मोदी जान रहे है वो 23 मई को जा रहे है इसलिए आज दिल्ली के शास्त्री भवन में जहाँ मंत्रालयों के महत्वपूर्ण ज़रूरी काग़ज़ात रखे है उनमें आग लगवाई जा रही है।

बता दें कि शास्त्री भवन में कई अलग और महत्वपूर्ण मंत्रालयों के दफ्तर हैं। इनमे मानव संसाधन विकास मंत्रालय, कानून मंत्रालय, कंपनी मामलों का मंत्रालय, महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और सांस्कृति मंत्रालय अहम हैं।

Leave a Reply

Top