आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: जब रुबिका लियाकत ने इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राफेल डील को लेकर पूछ लिया तीखा सवाल तो कुछ इस तरह से भड़के नरेंद्र मोदी और चैनल पर लगा डाला यह आरोप

वीडियो: जब रुबिका लियाकत ने इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राफेल डील को लेकर पूछ लिया तीखा सवाल तो कुछ इस तरह से भड़के नरेंद्र मोदी और चैनल पर लगा डाला यह आरोप

टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान रफाल डील पर सवाल पूछने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ`ड़क गए। पहले एंकर पर बिफरे और फिर चैनल को लपेटा। इंटरव्यू के दौरान एंकर ने पूछा, “क्या ये झूठ है कि आपने राफेल का सौदा करवाकर अनिल अंबानी को फायदा नहीं पहुंचाया है?”

नरेंद्र मोदी

इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा, “आप सुप्रीम में भी भरोसा नहीं करोगे। यदि एबीपी न्यूज भी सुप्रीम कोर्ट में भरोसा नहीं करेगी तो उससे बड़ा दुर्भाग्य क्या हो सकता है? आप सीएजी पर भरोसा नहीं करोगे क्या? आप फ्रांस के राष्ट्रपति की बात को नहीं मानोगे?

भारत सरकार ने पार्लियामेंट में इतने शब्द कहे, उसे भी नहीं मानोगे? आप इतने बायस हैं। आज मैं सीधा एबीपी पर आरोप लगाता हूं। मेरा आरोप ये है कि एक झूठ, जो कहीं सिद्ध नहीं हुआ, झूठ बोलने वाले से सवाल पूछने की आपको हिम्मत नहीं है।”

पीएम ने आगे कहा, “इतने बड़े स्वतंत्र मीडिया की बात करने वाले लोगों ने छह महीने से चल रहे झू`ठ के बारे में एक सवाल नहीं पूछा है। हमने संसद में सारे जवाब दिए हैं, फिर भी आपमे पूछने की हिम्मत नहीं आयी। क्या मज`बूरी है, आप जानें। कहीं किसी कोने में भी, सोशल मीडिया में एक-आध चीज बुरी आ जाए, तो आप 24 घंटे का हेडलाइन न्यूज बनाते हैं।”

नरेंद्र मोदी ने कहा, “पिछले 10 दिन में ऑनलाइन मैगजीन में इस परिवार (गांधी) के उपर सबूतों के साथ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, जो ऑनलाइन उपलब्ध है। उसमें सबूत के स्त्रोत भी लिखे हुए हैं। कल देश के वित्त मंत्री ने इस ऑनलाइन रिपोर्ट के आधार पर प्रेस कांफ्रेंस की, आपके चैनल ने उसका ब्लैक आउट किया।

आपके चैनल में इस पर चर्चा नहीं की गई। आप एक झू`ठी खबर के लिए इस देश के प्रधानमंत्री से सवाल पूछने के लिए हिम्मत कर सकते हैं। हम आपके सवाल का स्वागत करते हैं लेकिन आपका चैनल वित्त मंत्री के प्रेस कांफ्रेंस का ब्लैक आउट करता है। आप उस परिवार से क्यों नहीं जवाब मांगते हैं, क्या मजबूरी है आपकी।”

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top