आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चैनल के चेयरमैन से कहा,’इस चैनल में ऐसे लोग हैं जो मुझे गाली देते हैं’ तो चेयरमैन ने दिया बेहद ज़बरदस्त जवाब

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चैनल के चेयरमैन से कहा,’इस चैनल में ऐसे लोग हैं जो मुझे गाली देते हैं’ तो चेयरमैन ने दिया बेहद ज़बरदस्त जवाब


कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मीडिया को खुली धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने एक वीडियो क्‍लिप शेयर करते हुए यह आरोप लगाया है।

narendra modi नरेंद्र मोदी

यह क्‍लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें प्रधानमंत्री टीवी 9 समूह के फाउंडर चेयरमैन रवि प्रकाश से नरेंद्र मोदी कहते सुनाई दे रहे हैं- आपने ऐसे-ऐसे लोग भरे हैं नए चैनल में जिनके ब्लड में है मुझे गाली देना।

इस पर रवि प्रकाश हंसते हुए कहते हैं- बदलाव ला रहे हैं इसमें। इसके बाद प्रधानमंत्री ने भी ठहाका लगाया और रवि प्रकाश की तरफ पलट कर कहा- ऐसा मत करो भाई..उनको जीने दो बेचारों को। उनकी आत्मा मर जाएगी तो फिर मजा नहीं आएगा उनको।

यह वीडियो रविवार (31 मार्च, 2019) का है। पीएम मोदी राजधानी दिल्ली में टीवी 9 समूह के हिंदी चैनल टीवी 9 भारतवर्ष के कार्यक्रम ”राष्‍ट्रीय सम्‍मेलन” में बोलने आए थे। वीडियो देख कर लगता है जब वह कार्यक्रमस्‍थल पर पहुंचे तो मंच तक जाते समय चेयरमैन से उनकी यह बातचीत हुई।

यह कार्यक्रम चैनल लॉन्‍च होने के अगले ही दिन रखा गया था। मंच पर चेयरमैन ने कार्यक्रम में आने के लिए पीएम का आभार व्‍यक्‍त किया और उन्‍हें भाषण के लिए आमंत्रित करते हुए कहा- आएं और बताएं कि आज भारतवर्ष जिस तरह की मुश्किलों और समस्याओं का सामना कर रहा है उनसे लड़ने का आपका एजेंडा क्या है?

आप चुनाव के बाद किस तरह के भारतवर्ष की कल्पना कर रहे हैं? पीएम ने माइक थामने के बाद यह जानकारी भी दी कि रवि प्रकाश से वह पहली बार ही मिल रहे हैं।

मंच पर भाषण से पहले का प्रधानमंत्री और रवि प्रकाश की बातचीत का जो क्‍लिप वायरल हो रहा है, उसे शेयर करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा- सनसनीखेज़ व शर्मनाक। मोदी जी की TV 9 को खुली धमकी।

TV9 के CEO रवि प्रकाश को आज PM ने कहा- आपने ऐसे ऐसे लोग भरे हैं जिनके ब्लड में है मुझे गाली देना। TV9 के CEO रवि प्रकाश ने कहा-“बदलाव ला रहे है इसमें”। जब PM खुले आम धमकियां देंगे, तो पत्रकारिता ‘गोदी मीडिया’ बनेगी ही।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top