आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > विजय माल्या मामले में अरुण जेटली के बाद अब बुरी तरह से फंसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

विजय माल्या मामले में अरुण जेटली के बाद अब बुरी तरह से फंसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

हम आपको बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार अपने ही मंत्रियों के कारण सवालों के घेरे में आ खड़ी हुई है। बात कुछ यह कि भारतीय बैंकों से करीब 9000 करोड़ रुपए का लोन लेकर फरार हुए शराब कारोबारी विजय माल्या ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था।

narendra modi trapped vijay mallya विजय माल्या case

1. माल्या के एक बयान से देश की राजनीति में हड़कंप

लंदन की वेस्टमिंस्टर कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे विजय माल्या ने बताया है कि वह देश छोड़कर भागने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात करके आया था। आपको बता दें विजय माल्या के इस खुलासे के बाद देश में मोदी सरकार की किरकिरी हो रही है।

2. विपक्ष के निशाने पर मोदी सरकार

Image result for narendra modi trapped vijay mallya case

इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है राहुल गांधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के इस्तीफे की मांग तक कर डाली है। हालांकि अरुण जेटली माल्या के दावे को गलत करार दे रहे हैं।

3. अरुण जेटली से मुलाकात कर माल्या गया था लंदन

Image result for narendra modi trapped vijay mallya case

दरअसल कांग्रेस नेता पीएल पुनिया द्वारा किए जा रहे दावे के मुताबिक उन्होंने संसद के सेंट्रल हॉल में विजय माल्या और अरुण जेटली को काफी समय तक बातचीत करते देखा था। आपको बता दें कि शराब कारोबारी विजय माल्या के एक बयान ने भारत की राजनीति में भूकंप ला कर रख दिया है।

4. सीबीआई ने बदला था लुकआउट नोटिस

Image result for narendra modi trapped vijay mallya case

इस मामले में कांग्रेस और बीजेपी द्वारा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है कांग्रेसने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि एक अपराधी के खिलाफ सरकार इजाजत के बिना लुकआउट नोटिस कैसे बदला गया।

5. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश के बिना कैसे हुआ इतना बड़ा फैसला

Image result for narendra modi trapped vijay mallya case

इस मामले में राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए ट्वीट कर मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल ने कहा है कि सीबीआई सीधे प्रधानमंत्री को रिपोर्ट करती है और माल्या के खिलाफ डिटेन नोटिस को सीबीआई ने बहुत ही चालाकी से इन्फॉर्म नोटिस में बदल दिया।

निष्कर्ष:

Image result for narendra modi trapped vijay mallya case

गौरतलब है कि ये कितनी दिलचस्प बात है कि सीबीआई ने लुकआउट नोटिस को पीएम मोदी के आदेश के बिना कैसे बदला होगा।

Leave a Reply

Top