आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जब प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ही दिन में पहन डाली इतनी सारी पोशाकें तो लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह से उड़ाया मज़ाक

जब प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ही दिन में पहन डाली इतनी सारी पोशाकें तो लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह से उड़ाया मज़ाक


जैसा कि आप सब जानते हैं कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पोशाकों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कई बार तो ऐसा हो जाता है कि उनकी पोशाक आम लोगों के बीच तो चर्चा का विषय बनती ही है बल्कि साथ में एक सियासी  मुद्दा भी बन जाती है। यही नहीं बल्कि हद तो तब हो जाती है जब लोग सोशल मीडिया पर नरेंद्र मोदी की पोशाकों को लेकर उनको मज़ाक का विषय बना लेते हैं।

narendra modi नरेंद्र मोदी trolled regarding dress

एक बार फिर सोशल मीडिया पर पीएम के पहनावे को लेकर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल पीएम ने कुछ ही दिनों पहले जम्मू-कश्मीर में एक रैली की थी। पीएम ने लद्दाख, जम्मू और श्रीनगर में ताबड़तोड़ रैली थी।

इन तीन जगहों पर रैली के दौरान पीएम चार अलग-अलग कपड़ों में नजर आए। पीएम ने सभी जगह पर स्थानीय कपड़े पहने और स्थानीय भाषा में बातचीत भी की।

लेकिन एक ही दिन में प्रधानमंत्री द्वारा 4 कपड़े बदले जाने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। कई लोग इसपर गंभीर प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ लोग इसपर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

हालांकि योगेंद्र यादव के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करने किया है। बहरहाल आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी अक्सर जब किसी राज्य में रैली करते हैं तो उनकी पहली पसंद स्थानीय वेश-भूषा ही होती है।

स्थानीय लोगों से जुड़ने की उनकी यह कला हमेशा सुर्खियां बटोरती है। इससे पहले भी पीएम की एक ड्रेस काफी सुर्खियों में रही थी जब यह बात सामने आई थी कि पीएम के उस ड्रेस की कीमत लाखों रुपए में थी।

राहुल गांधी पीएम मोदी और केंद्र की एनडीए सरकार को अक्सर शूट-बूट की सरकार कहकर उनपर तं`ज भी कसते हैं।

Leave a Reply

Top