आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संबित पात्रा को जमकर लताड़ा, कहा,’हिंदू तालिबानी…’

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने संबित पात्रा को जमकर लताड़ा, कहा,’हिंदू तालिबानी…’

ऐसा लगता है कि 2019 के चुनाव में क्या धर्म का एजेंडा कांग्रेस और बीजेपी की नैया पार लगाएगा। हम आपको बता दें कि इस मुद्दे पर टीवी चैनलों में जोरदार बहस चल रही है।

pawan khera पवन खेड़ा targets sambit patra

ऐसे ही एक बहस में बीजेपी ने कांग्रेस नेता पर हिन्दुओं को तालिबानी कहने का आरोप लगाया। न्यूज 18 पर चल रही बहस में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि बीजेपी की मानसिकता तालिबानी है और वे तालिबानी हिन्दू है। कांग्रेस प्रवक्ता के इस आरोप पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़`क उठे। संबित ने कांग्रेस नेता के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता ही ऐसी है। संबित पात्रा के मुताबिक कांग्रेस के लिए हिन्दू आतंकी है और आतंकी ओसामा ‘ओसामा जी’ है।

इस पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि सिर्फ और सिर्फ आप तालिबानी हैं, आपकी मानसिकता तालिबानी है। पवन खेडा ने कहा कि हिन्दू आप जैसे लोगों का हमेशा मुकाबला करता आया है। पवन खेड़ा के इस बयान पर संबित पात्रा और भी भड़क गये उन्होंने कहा ये जो मौलाना पवन खेड़ा है सारे हिन्दुओं को आतंकी साबित करने में लगा है। इसे माफी मांगनी चाहिए।

संबित पात्रा अपनी बात पर अड़े रहे। उन्होंने कहा कि आप जैसे जयचंदों की वजह से ही हिन्दू हारता रहा है। उन्होंने पूछा कि क्या मैं आतंकी हूं। क्या यहां मौजूद और लोग आतंकी हैं? संबित पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी पूर्व में हिन्दुओं को आतंकी बताते आए हैं।

संबित पात्रा के मुताबिक पवन खेड़ा धिक्कार के पात्र हैं। और उन्हें माफी मांगनी चाहिए। हालांकि बीच में पवन खेड़ा ने कहा कि उन्हें संबित पात्रा की इन बेकार की बातों से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।

बहस आगे बढ़ने पर संबित पात्रा ने एंकर से कहा कि हिन्दुओं को आतंकी कहने पर इन्हें माफी मांगनी चाहिए। इस दौरान अपनी बात पर अड़े पवन खेड़ा ने कहा कि हिन्दुओं को अपनी पहचान के लिए बीजेपी की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Top