आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जामिया में गोली चलाने से पहले इस शख्स ने फेसबुक पर किया था खुलेआम इस बात का एलान, आप खुद ही देख लीजिये उस फेसबुक पोस्ट को

जामिया में गोली चलाने से पहले इस शख्स ने फेसबुक पर किया था खुलेआम इस बात का एलान, आप खुद ही देख लीजिये उस फेसबुक पोस्ट को


दिल्ली के जामिया नगर में सीएए विरोधी मार्च के दौरान कथित तौर पर गोली चलाने वाले युवक ने अपनी फेसबुक पर पहले ही ये करने का ऐलान कर दिया था। गोली चलाने वाले आरोपी की पहचान गोपाल के तौर पर हुई है।

जामिया

गोपाल की फेसबुक आईडी को खंगालने पर पता चलता है कि बीते कई दिनों से वो लगातार शाहीन बाग और जामिया में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर हमले की बात कह रहा है।

फेसबुक पर लगातार लिख रहा था हमले की बात

पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाला गोपाल नाम का ये युवक जेवर का रहने वाला बताया गया है। इसके फेसबुक पर- शाहीन बाग खेल खत्म और चंदन भाई ये आपका बदला है जैसे पोस्ट हैं। इसने एक पोस्ट में ये भी लिखा है कि अंतिम यात्रा में मुझे भगवा में ले जाए।

फेसबुक लाइव भी लिए गोपाल सुबह ही जामिया इलाके में पहुंच गया था। उसने सुबह से तीन से चार बार वहां से फेसबुक लाइव भी किया था और जब मार्च शुरू हुआ तो गोली चला दी।

फेसबुक पर इस युवक ने अपने परिचय में लिखा है- रामभक्त गोपाल नाम है हमारा…. BIO में इतना काफी है. वाकी सही समय आने पर.. जय श्री राम

प्रोटेस्ट के दौरान चलाई गोली

प्रोटेस्ट के दौरान चलाई गोली गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ जामियानगर में छात्र मार्च निकाल रहे थे। छात्रों का यह मार्च राजघाट तक जाना था।

इसी बीच रामभक्त गोपाल नाम का ये युवक शख्स हाथ में तमंचा लहराते हुए आया और गोली चला दी। गोली एक छात्र को लगी जो घायल है और अस्पताल में भर्ती है।

गोली चलाते हुआ कहा- तुम्हें देता हूं आजादी

गोली चलाते हुआ कहा- तुम्हें देता हूं आजादी

ये शख्स तमंचा लहराता हुए जब फायरिंग कर रहा था। तो कट्टा लहराते हुए चिल्ला रहा था- मैं हूं राम भक्त गोपाल, आओ तुम्हें देता हूं आजादी। आओ बताओ किसे चाहिए आजादी। उसकी एक फेसबुक पोस्ट में चंदन का बदला लेने की भी बात है। चंदन की कासगंज हिंसा में मौत हुई थी।

Leave a Reply

Top