आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रवीण भाई तोगड़िया ने मोदी सरकार को दिया बहुत ही तगड़ा झटका, विपक्ष के साथ मिलकर 2019 में बढ़ायेंगे मोदी सरकार की मुश्किलें

प्रवीण भाई तोगड़िया ने मोदी सरकार को दिया बहुत ही तगड़ा झटका, विपक्ष के साथ मिलकर 2019 में बढ़ायेंगे मोदी सरकार की मुश्किलें

हम आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रिय हिन्दू परिषद् (अहिप) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने मंगलवार को अयोध्या में एक नई राजनीतिक पार्टी के गठन का एलान किया है। गुप्त सूत्रों से पता चला है कि इस पार्टी का नाम अंतरराष्ट्रिय जनता पार्टी रखा है और यह नई पार्टी के एलान के साथ तोगड़िया ने सरकार बनने के तीन महीने के भीतर राम मंदिर के निर्माण का भी दावा किया।

praveen bhai togadia प्रवीण भाई तोगड़िया targets naredra modi

तोगड़िया ने सरयू तट पर परमहंस समाधि के निकट हजारों की संख्या में रामभक्तों की संकल्प सभा को संबोधित किया। हिन्दुस्तान की रिपोर्ट के अनुसार तोगड़िया ने कहा कि केन्द्र में हिन्दुओं की ऐसी सरकार बनायेंगे जो सत्ता में आने के बाद विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण कराएगी।

तोगड़िया ने कहा कि हम राम के अनुयायी हैं। धनुष नहीं उठाएंगे। देश में जनता को यह संदेश देंगे कि आगामी लोकसभा चुनाव में बटन दबाकर हिन्दुओं की सरकार बनवायें जिससे भव्य मंदिर का निर्माण हो सके।

उन्होंने मोदी सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम साढ़े चार सालों में अयोध्या नहीं गए मगर इन्दौर में मस्जिद के कार्यक्रम में जरूर गये। देश के बहुसंख्यक हिन्दू समाज ने यह सपना देखा था कि भारतीय जनता पार्टी अगर पूर्ण बहुमत से सरकार में आएगी तो अयोध्या में अवश्य भव्य मंदिर का निमार्ण कराएगी, लेकिन आने की बात तो छोड़ दीजिए, कभी किसी भी सभा में मंदिर का नाम प्रधानमंत्री मोदी ने नहीं लिया।

तोगड़िया ने आगे कहा कि हम करोड़ों हिन्दुओं से आज सरयू तट पर यह वादा करते हैं, आप मुझे वोट दो, सत्ता में आने के बाद तीन माह के अंदर अयोध्या, काशी, मथुरा तीनों एक साथ लेंगे। स्वामी नाथन आयोग पर हम अमल करके दिखायेंगे।

डॉ. हेडगेवार का सपना स्वयं पूरा करायेंगे। उन्होंने एक करोड़ भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह सब मेरे साथ आ जाएं और आगामी लोकसभा चुनाव में हिन्दुओं की सरकार बनाएं। लोकसभा चुनाव में बटन दबाकर हिन्दुओं की सरकार बनाएं और रामद्रोहियों की सरकार को उखाड़ फेंके। हमारे पुरखों ने एक सपना देखा था, समृद्ध भारत, समृद्ध हिन्दू, समर्थ भारत व सम्मानयुक्त हिन्दू का देश में कर्ज मुक्त किसान होगा, गृहणियों की सुरक्षा, सस्ती शिक्षा व महंगाई मुक्त जीवन होगा लेकिन यह सपना ही रह गया।

Leave a Reply

Top