आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > राजू श्रीवास्तव ने पहली बार लोगों को हंसाने की जगह रुलाया, देखें वीडियो

राजू श्रीवास्तव ने पहली बार लोगों को हंसाने की जगह रुलाया, देखें वीडियो

हम आपको बता दें कि आज के समय मे कॉमेडी का किंग भले ही कपिल शर्मा को कहा जाता हो लेकिन कपिल शर्मा से पहले कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव ही माने जाते थे। हम आपको यह भी बता दें कि आज भले ही राजू कम ही कॉमेडी में नजर आते हो लेकिन अभी भी दर्शकों वो बेहद पसंद आते है।

raju srivasatava राजू श्रीवास्तव make people sad

बडी संख्या में दर्शक आज भी राजू का नाम सुनकर ही हंसने को मजबूर हो जाते है। राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी को एक नई दिशा प्रदान की थी।

Related image

राजू श्रीवास्तव का परिचय किसी को देना जरूरी नहीं है क्योंकि वो तो लाखों लोगों के दिलो में राज करते है। कॉमेडी में गजोधर भैया का किरदार हो या अन्य स्टारों व राजनेताओं की मिमिक्री करनी हो तो राजू श्रीवास्तव का नाम सबसे ऊपर आता है। राजू ने अपने शानदार जोक्स से लोगों को काफी हंसाया है।

Image result for raju srivastava

राजू ने हमेशा से ही लोगों को हंसाया ही है, लेकिन इस वीडियो में पहली बार राजू ने लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया है। इस वीडियो में राजू ने सच्चाई पर डाला गया पर्दा उठाते हुए लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

Image result for raju srivastava

लेकिन हाल ही मे राजू श्रीवास्तव का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने पर आप हंसेंगे नहीं बल्कि रोएंगे। इस वीडियों में राजू ने हंसाने की जगह गाय के प्रमुख मुद्दों को लोगों के सामने उठाया है। इस वीडियो को देखने पर एक बार लोगों को गाय के बारे में सोचने को मजबूर होना पड़ेगा।

Image result for raju srivastava

साफ तौर पर कहा जाए तो वर्तमान में जो गाय के नाम पर राजनीति की जा रही है उस पर राजू ने सत्य व तथ्यता वाली बात कही है। गौरक्षा के नाम पर देश में अत्याचार करने वाले लोगों को ये वीडियो काफी सीख व उनका आईना दिखाने वाला है। इस वीडियो में कही बात हर किसी के दिल को छू जाती है और हर कोई रोने पर विवश हो जाता है।

देखो ये वीडियो

इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने गाय की सच्ची घटना को लोगों के सामने रखा है। वीडियो को देखने पर पता चलता है कि हम गौहत्या के मामलों को तो काफी उठाते है लेकिन अपने आस-पास मौजूद गायों को हम पर्याप्त सुरक्षा नहीं दे पाते है।

देखिये वीडियो:-

अगर किसी को गाय की सुरक्षा की वास्तव में चिंता है तो उसे एक बार जरूर राजू का ये वीडियो देखना चाहिए। राजू ने कथिय गौरक्षकों को आईना दिखाया है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर डालते ही वायरल हो गया है। साथ ही काफी ट्रेंड भी कर रहा है। इस वीडियो में राजू ने गायों की व्यथा बताई है। इस मुद्दे को इस तरीके से दिखाया गया है कि हर कोई गाय के बारे में वास्तव में सोचने को मजबूर हो जाएगा।

Leave a Reply

Top