आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया है बहुत ही सस्ता डाटा ऑफर, अनलिमिटेड करें यूज

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया है बहुत ही सस्ता डाटा ऑफर, अनलिमिटेड करें यूज

तो चलिए अब बात करते हैं रिलायंस जियो की। हम आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने बुधवार को जियोफोन यूजर्स के लिए पेश किए 153 रुपए के प्लान में बदलाव कर दोगुना डेटा देने का ऐलान किया था।

reliance jio रिलायंस जियो cheap data offer

इसी के साथ कंपनी ने दो और किफायती टैरिफ प्लान देने पेश किए हैं। ये प्लान 24 रुपए और 54 रुपए में पेश किए गए हैं।

सबसे पहले तो बता दें कि इन दोनों ही प्लान का इस्तेमाल सिर्फ जियोफोन के साथ ही किया जा सकता है। रिलायंस जियो इन दोनों ही प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और एसएमएस ऑफर कर रहा है। इसके अलावा इन दोनों ही प्लान पर यूजर को जियो ऐप पर फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

रिलायंस जियो का 24 रुपए का प्लान-

रिलायंस जियो के 24 रुपए का प्लान की बात करें, तो इस प्लान 2 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर को रोज 500 MB डेटा 4G हाईस्पीड के साथ मिलेगा। इस डेटा लिमिट के क्रॉस होने के बाद यूजर को 128kpps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। डेटा के अलावा इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग मिलेगी। साथ ही यूजर्स को 20 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

रिलायंस जियो का 54 रुपए का प्लान-

रिलायंस जियो के 54 रुपए का प्लान की बात करें, तो ये 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर को रोजाना 500 MB हाई स्पीड इंटरनेट मिलेगा। 500 एमबी डेटा लिमिट क्रॉस होने के बाद 128 kpps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, जो लोकल, एसटीडी और रोमिंग में भी होगी। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 70 फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेंगे।

100 परसेंट से भी ज्यादा कैशबैक-

ये प्लान तो जियोफोन यूजर्स के लिए हैं, लेकिन रिलायंस जियो ने अपने बाकी यूजर्स के लिए भी कई किफायती प्लान पेश किए हैं। इन प्लान में 19 रुपए, 52 रुपए और 98 रुपए का 149 रुपके के प्लान शामिल हैं। बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए 100 परसेंट से भी ज्यादा कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है। इस नए ऑफर में कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को किसी भी 398 रुपए के रिचार्ज पर 700 रुपए से भी अधिक का कैशबैक ऑफ़र कर रही है।

Leave a Reply

Top