आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > रिलायंस जियो अपने यूज़र्स के लिए लाया है धमाकेदार ऑफर

रिलायंस जियो अपने यूज़र्स के लिए लाया है धमाकेदार ऑफर

रिलायंस जियो अपने यूज़र्स के लिए हमेशा नए-नए ऑफर लाती रहती है। रिलायंस जियो अब अपने यूज़र्स के लिए फिर से धमाकेदार ऑफर लाई है। अब से रिलायंस जियो अपने रिचार्ज वाउचर पर कैशबैक भी देगी। अगर कोई रिलायंस जियो यूज़र ऑनलाइन रिचार्ज करता है तो ही उसको यह लाभ मिलेगा। हम आपको बता दें कि अगर आप अमेजन पे, पेटीएम, मोबिक्विक और एक्सिस पे के माध्यम से रिचार्ज करते हैं तो ही आपको कैशबैक मिलेगा। एक बात ध्यान से सुन लीजिये कि कंपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं।

रिलायंस जियो reliance jio offer for its users

जियो के 399 रुपए के रिचार्ज पर 300 रुपए का कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक मोबिक्विक से रिचार्ज करने पर मिल रहा है। यह कैशबैक नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए दिया जा रहा है। मोबिक्विक से जियो के नए यूजर्स 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त NEWJIO कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। वहीं पुराने यूजर्स को JIO149 कोड डालना है। पुराने यूजर्स को 124 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

अमेजन पे से 399 रुपए का रिचार्ज करने पर नए यूजर्स को 99 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 20 रुपए का कैशबैक मिलेगा। पेटीएम से जियो का 399 रुपए का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 15 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

फ्लिपकार्ट के फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा। एक्स्सि पे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा। अगर आप पुराने यूजर हैं तो आपको 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज से रिचार्ज करने पर जियो के पुराने यूजर्स को JIO50 कोड डालकर 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं फ्रीचार्ज पर जियो के पुराने यूजर्स के लिए कोई ऑफर नहीं है।

Leave a Reply

Top