आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > आज तक न्यूज़ चैनल छोड़ने के बाद अब इस चैनल पर नज़र आयेंगी दिग्गज महिला पत्रकार रितुल जोशी

आज तक न्यूज़ चैनल छोड़ने के बाद अब इस चैनल पर नज़र आयेंगी दिग्गज महिला पत्रकार रितुल जोशी


भारतीय मीडिया में इस वक्त सच्चे और ईमानदार पत्रकारों की कमी सी आ गई है। क्योंकि इस वक्त ज्यादातर मीडिया मोदी सरकार की गोद में खेल रहा है। जिसके चलते जनता के सामने सच और उसने की हिम्मत बहुत ही कम पत्रकार दिखा रहे हैं।

ritul joshi joins cnbc awaaz आज तक

गौरतलब है कि हाल ही में देश के जाने-माने न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ ने वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेई को मोदी सरकार का सच दिखाने के लिए ही चैनल से दबाब में आकर इस्तीफा देना पड़ा।

जानी-मानी पत्रकार रितुल जोशी ने छोड़ा आजतक

Image result for ritul joshi joins cnbc awaaz

आपको बता दें कि आज तक न्यूज़ चैनल की महिला पत्रकार रितुल जोशी भी एकदम से गायब हो गई जिसके कारण वह चढ़ा में भी रही।

बताया जा रहा है कि न्यूज़ चैनल आज तक की स्टार एंकर रह चुकी रितुल जोशी काफी लंबे समय से छुट्टी पर रही। माना जा रहा था कि वह देश को छोड़कर विदेश चली गई हैं वहीं कुछ लोग मान रहे थे कि वह आज तक को छोड़कर इंडिया टीवी ज्वाइन करने वाली हैं।

लंबे समय से गायब चल रही थी रितुल जोशी

Image result for ritul joshi joins cnbc awaaz

गौरतलब है कि रितु जोशी आज तक में डिप्टी एडिटर के पद पर कार्यरत थी। खबर के मुताबिक रितुल जोशी के न्यूज़ चैनल न्यूज़ नेशन के साथ जुड़ने की भी अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन आज तक जैसा प्रतिष्ठित चैनल छोड़ कर वह ऐसे फ्लॉप चैनल के साथ क्यों जुड़ेंगी।

अन्य न्यूज़ चैनलों से जुड़ने की लगाई जा रही थी अटकलें

Image result for ritul joshi

रितुल जोशी से जुड़ी एक ऐसी खबर हाल ही में सामने आई। जिसने सबको हैरान कर के रख दिया है। दरअसल ना तो ऋतु जोशी विदेश में छुट्टियां मना रही है और ना ही वह न्यूज़ नेशन को ज्वाइन कर रही हैं। असल में विपुल जोशी ने आज तक को छोड़कर सीएनबीसी आवाज न्यूज़ चैनल के साथ जोड़ने का फैसला ले लिया है।

CNBC awaaz न्यूज़ चैनल को जॉइन कर चुकी रितुल जोशी

अब वह अपने उसी बेबाक अंदाज में इस न्यूज़ चैनल पर लोगों के मुद्दे उठाते नजर आएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले देश के जाने-माने पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपाई भी आज तक छोड़ कर चले गए थे। जिसके बाद चैनल की टीआरपी काफी गिर गई थी।

Leave a Reply

Top