आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > अब इस दिग्गज महिला पत्रकार ने छोड़ा जी न्यूज चैनल, इस चैनल पर आयेंगी नजर

अब इस दिग्गज महिला पत्रकार ने छोड़ा जी न्यूज चैनल, इस चैनल पर आयेंगी नजर


जैसा कि आप सब जानते हैं कि देश का सबसे भड़काउ और दंगाई न्यूज चैनल है जी न्यूज. आपको बता दें कि इस बात से देश के अधिसंख्य लोग सहमत हैं.

rubika liyaquat leaves zee news जी न्यूज

जी न्यूज जिस तरह पत्रकारिता के नाम पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा दे रहा है, वो दिन प्रतिदिन देश में जहर घोलने का काम कर रहा है.

सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस चैनल के उपर किसी सरकारी संस्था का कोई नियंत्रण नहीं है. इस चैनल पर चलने वाले न्यूज के अलावा डिबेट्स भी बेहद घटिया और स्तरहीन होते हैं.

सवाल किसी न्यूज चैनल का नहीं बल्कि इस बात का है कि हम अपने आने वाली पीढ़ियों को कैसी पत्रकारिता से रुबरु करा रहे हैं.

ये हैं डिजायनर पत्रकार

Image result for rubika liyaquat leaves zee news

जी न्यूज जिस तरह की डिजायनर पत्रकारिता करता है, उस के तीन प्रमुख खलनायक हुआ करते थें. सुधीर चौधरी, रुबिका लियाकत और रोहित सरदाना.

घूसखोरी के आरोप में तिहाड़ की काल कोठरी की सैर कर लौटै सुधीर चौधरी अभी तक जी न्यूज के साथ डटे हुए हैं जबकि रोहित सरदाना आजकल आजतक पर चिंगारी लहकाते हुए देखे जाते हैं. इसी के साथ अब रुबिका लियाकत ने भी जी न्यूज को बाय बाय कह दिया है.

ऐसे बन गई एबीपी न्यूज का हिस्सा

Image result for rubika liyaquat leaves zee news

रुबिका लियाकत इन दिनों एबीपी न्यूज का हिस्सा बन चुकी हैं. इसके पहले रुबिका जी न्यूज पर ताल ठोंक के शो में बतौर एंकर नजर आती थीं.

इस शो में देश के किसानों, मजदूरों और बेरोजगारों का सवाल कभी नहीं उठाया गया. गाय, गोबर, मंदिर मस्जिद, हिंदू मुसलमान, श्मशान कब्रिस्तान के अलावा मोदी चालिसा का गायन करते हुए रुबिका का शो शुरु होता था और वहीं पर बिना किसी निष्कर्ष के खत्म भी हो जाता था.

कर्कश आवाज की मालकिन हैं रुबिका

Related image

बेहद भद्दी और कर्कश आवाज की मालकिन रुबिका राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली है. अशिक्षित या अल्पशिक्षित वर्ग का न्यूज दर्शकों की अपेक्षा पर रुबिका पूरी तरह से खरी उतरती है. इनके डिबेट्स में हल्ला, हंगामा, चिल्लाना आदि आम बात होता है. मजेदार बात तो यह है कि सबसे ज्यादा हल्ला और चिल्लाना एंकर रुबिका खुद करती है.

Leave a Reply

Top