आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान संजय निरुपम ने संबित पात्रा को जमकर लताड़ा और मारने के लिए उड़ खड़े हुए

वीडियो: लाइव डिबेट के दौरान संजय निरुपम ने संबित पात्रा को जमकर लताड़ा और मारने के लिए उड़ खड़े हुए

जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत देश की दो सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस शुरू से कट्टर विरोधी रहे हैं। वैसे तो बीजेपी हिंदुत्व को लेकर आगे बढ़ती है तो वहीं कांग्रेस सेकुलरिज्म का परचम बुलंद करे रहती है।

sanjay nirupam targets sambit patra संबित पात्रा

अगर आकड़ो में जाये तो कांग्रेस वो पार्टी है जिसने आज़ादी के बाद से अब तक सबसे ज़्यादा बार केंद्र में सरकार बनाई है। वही यह पहले बार हुआ जब 2014 में भाजपा ने पूर्ण बहुमत हासिल की है।

अकसर टीवी डिबेट में दोनों पार्टयों के बीच तीखी बेहेस देखने को मिलती है। दोनों ही पार्टी के प्रवक्ता कट्टर विरोधियों की तरह भिड़ते हैं। ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला आज तक के शो में। इस शो में भाजपा से संबित पात्रा थे तो कांग्रेस से संजय निरुपम।

दोनों में तीखी बेहेस चलो थी जब एक लम्हा ऐसा आया जब लगा की अब शब्दों की जंग ख़तम होने को है और हातापाई शुरू होने वाली है। लेकिन तभी दोनों वरिष्ठ नेताओ ने अपने गुस्से पर काबू किया और दूर हट गए।

दरअसल बहस के दौरान संजय निरुपम ने संबित पात्रा को कॉमेडियन कहा जिसपर संबित पात्रा ने कहा चिल्लाओ मत बैठ जाओ। इतना सुन्ना था कि संजय निरुपम को गुस्सा आ गया और वो उठाकर संबित पात्रा के तरफ बढ़ने लगे और करीब जाकर खड़े हो गए।

तभी पीछे से अंजना कश्यप ने बीच बचाव करने की कोशिश की। जिसके बाद संबित पात्रा यह कह कर अपनी जगह से उठे की मारिये मारिये मैं गाल दिखाता हूँ और अपना गाल आगे कर दिया। जिसपर संजय निरुपम ने कहा ये काम हमारा नही है तुम लोगों का काम है। इसी तरह ये ड्रामा चलता रहा।

इस पूरे मामले का वीडियो यहां देखें:

Leave a Reply

Top