आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > जानिये सऊदी प्रिंस बिन सलमान की मौत के पीछे का सच

जानिये सऊदी प्रिंस बिन सलमान की मौत के पीछे का सच

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कुछ समय पहले यह खबर उड़ रही थी कि एक बड़े हादसे का शिकार होने के कारण सऊदी प्रिंस बिन सलमान की मौत हो गई. आज हम आपको इस खबर के पीछे सच बतायेंगे और इस राज से पर्दा भी उठाएंगे.

saudi prince bin salman बिन सलमान death fake news truth

हम आपको बता दें कि सऊदी प्रिंस बिन सलमान के मौत की खबर एक अफवाह थी और कुछ नहीं. हम आपको यह भी बता दें कि अचानक से सऊदी प्रिंस बिन सलमान के मौत की खबर सुनकर लोग काफी हैरान और परेशान थे. हम आपको बता दें कि सऊदी के प्रिंस की मौत सऊदी की सियासत से भी जोड़ कर देखा जा रहा था.

जानिये सऊदी प्रिंस बिन सलमान की मौत के पीछे का सच

Image result for saudi prince bin salman death fake news

हम आपको बता दें कि एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में सऊदी अरब के शहजादे की मौत हो गई थी. हम आपको बता दें कि शहजादे के साथ कुछ अन्य अधिकारी भी मौजूद थे. इस हेलिकॉप्टर की दुर्घटना सऊदी अरब के पास यमन के दक्षिणी सीमा पर हुई.

हम आपको बता दें कि अल-इखबरिया जो कि एक समाचार चैनल है उसने असीर प्रांत के उप गवर्नर और पूर्व वली अहद (क्राउन प्रिंस) के बेटे शहजादे मंसूर बिन मोकरेन की मौत की घोषणा की है।

Image result for मंसूर बिन मोकरेन

गुप्त सूत्रों से पता चला है कि हेलिकॉप्टर के दुर्घटना होने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. और न ही उस पर सवार अधिकारियों की स्थिति के बारे में पता चल पाया है.

हम आपको बता दें कि जब सऊदी अरब की राजनीति में बड़े बदलाव हो रहे थे तभी सऊदी प्रिंस बिन सलमान के मौत की अफवाह काफी तेजी से उड़ने लगी.

Leave a Reply

Top