आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > जब शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे से पूछा पहली सैलरी को लेकर सवाल तो अनंत अंबानी ने दिया बेहद जबरदस्त जवाब

जब शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे से पूछा पहली सैलरी को लेकर सवाल तो अनंत अंबानी ने दिया बेहद जबरदस्त जवाब


जैसा कि आप सब जानते हैं कि शाहरुख खान का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है और वे अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। हम आपको बता दें कि फैंस के साथ भी शाहरुख कई बार मजाकिया अंदाज में नजर आते रहे हैं।

शाहरुख खान

हमेशा स्टेज शोज और पार्टीज में भी होस्ट करते हुए उनका अंदाज अलग ही होता है और वे अनोखे सवाल लेकर सबके सामने पेश होते हैं। लेकिन कोई ऐसा है जिसने शाहरुख तक की बोलती बंद कर दी थी।

शाहरुख का एक बार सामना मुकेश अंबानी के बेटे अनंत से हुआ तो उसके बाद उनकी हाजिर जवाबी ने भी जवाब दे दिया। शाहरुख दिसंबर 2017 में रिलायंस इंडस्ट्री की सफलता की 40वीं सालगिरह के जश्न में शामिल हुए जहां वे पार्टी होस्ट कर रहे थे।

उस ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल थे। शाहरुख और अंबानी परिवार के बीच अच्छे रिलेशन रहे हैं। वे इस पार्टी में मुकेश अंबानी के बच्चों अनंत, आकाश और ईशा के रूबरू हुए।

होस्ट करते हुए उन्होंने कई मजाकिया और दिलचस्प बातें की। सभी को अपनी बातों से हंसाया और लुभाया। इन्हीं बातों ही बातों में शाहरुख ने अनंत को पकड़ा।

अनंत से बात शुरू की और उससे पूछ लिया कि उसकी पहली सैलरी क्या थी। शाहरुख ने पहले खुद की फर्स्ट सैलरी बताते हुए कहा था कि उन्हें तो केवल 50 रुपए मिले थे। अनंत से फर्स्ट सैलरी पूछी तो उसके बाद उन्होंने सबके सामने जो जवाब दिया उससे शाहरुख मुंह देखते रह गए और उनकी बोलती ही बंद हो गई।

अनंत ने शाहरुख को कहा, ‘आप रहने ही दीजिए। अगर मैंने अपनी फर्स्ट सैलरी आपको बता दी तो आप थोड़ी शर्मसार हो जाएंगे।’ अनंत ने शाहरुख को जैसे ही यह जवाब जिस अंदाज में दिया, पार्टी में मौजूद सभी की हंसी छूट गई।

Leave a Reply

Top