आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ बनेगी साल 2017 की पहली 100 करोड़ी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ बनेगी साल 2017 की पहली 100 करोड़ी फिल्म

shahrukh khan film raees will soon enter 100 crore rs club

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ केवल 6 दिन के अंदर 100 करोड़ के पास पहुंच गई है और जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म ‘रईस’ ने सोमवार तक 98.25 करोड़ की कमाई कर ली थी. ट्रेड एनलिस्‍ट तरन आदर्श ने सोमवार के दिन ही अनुमान लगाया था कि जिस हफ्ते में फिल्म ‘रईस’ और फिल्म ‘काबिल’ रिलीज़ हुईं थीं वह हफ्ता काफी मुश्किल भरा था. बात कुछ यह है कि जबसे फिल्म ‘रईस’ रिलीज़ हुई है तबसे ही इसके टिकट के की बिक्री में गिरावट आई है और सोमवार को इसने सिर्फ 6 करोड़ की कमाई की है जो कि फिल्म ‘रईस’ के रिलीज़ होने के बाद सबसे कम कमाई है.

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.25 करोड़, दूसरे दिन 26.25 करोड़, शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 15.50 करोड़ और रविवार को इस फिल्‍म ने 17.25 करोड़ की कमाई की थी. रिलीज के 6वें दिन इसकी कमाई में आई गिरावट से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख की यह फिल्‍म सलमान की ‘सुल्‍तान’ और आमिर की ‘दंगल’ की ऊंचाईयों को नहीं छू पाएगी.

दोनों खानों की यह फिल्‍में कमाई में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. हालांकि शाहरुख अपनी इस कमाई से संतुष्‍ट हैं और उनका कहना है कि उनकी ‘रईस’ की तुलना सलमान और आमिर की फिल्‍मों से नहीं करनी चाहिए क्‍योंकि शायद यह फिल्‍म कभी उतनी बड़ी न बन सके. शाहरुख खान ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि बाहर से कोई कितना भी इन फिल्‍मों की तुलना करे, लेकिन हम यह जानते हैं कि हर चीज की एक सीमा होती हैं और जिस सीमा तक हम पहुंचे हैं, हम खुश हैं.

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है. यह फिल्म ‘रईस’ नाम के एक शख्स के बारे में है जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है.

Leave a Reply

Top