आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > शत्रुध्न सिन्हा ने कहा, नोटबंदी पर सर्वे फेक

शत्रुध्न सिन्हा ने कहा, नोटबंदी पर सर्वे फेक

shatrughan sinha said that the survey done on modi app was fake

फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुध्न सिन्हा ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। अपनी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने ट्वीट किया है कि मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें। लोगों को तकलीफ हो रही है उसको समझें। बुरे वक्त के लिए जमा की गई हमारी मां-बहनों की गाढ़ी कमाई को कालेधन से जोड़ना ठीक नहीं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री द्वारा कराए गए नोटबंदी पर सर्वे को ‘प्लांटेड’ बताया है। उन्होंने लिखा है कि ये मनगढ़ंत कहानियां और सर्वे निहित स्वार्थों के लिए किया गया है। एक और ट्वीट में उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे की गहराई में जाएं। गरीबों और शुभचिंतकों, मतदाताओं, समर्थकों और महिलाओं के तकलीफ़ को समझना चाहिए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए नोटंबदी पर लोगों का फीडबैक मांगा था। इसके लिए 10 सवालों को लोगों के सामने रखा गया था। 24 घंटे में ऐप सर्वे में तकरीबन पांच लाख लोगों ने भाग लिया। इस सर्वे रिपोर्ट को प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को ट्विटर किया था।

प्रधानमंत्री के रिपोर्ट कार्ड के मुताबिक, इस सर्वे में 90 फीसदी से अधिक लोगों ने कालाधन को लेकर उठाए गए सरकार के इस फैसले को 5 में से 4 स्टार से अधिक का रेटिंग दिया है। इसमें कहा गया है कि 73 फीसदी लोगों ने 5 स्टार रेटिंग दिया। 57 फीसदी लोगों ने इस फैसले को बहुत अच्छा बताया है। 93 फीसदी से अधिक लोगों ने नोटबंदी का समर्थन किया है। वहीं 5 लाख लोगों में से सिर्फ 2 फीसदी लोगों ने इस फैसले को बेहद खराब बताया है।

Leave a Reply

Top