आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: रोड शो के दौरान एक युवक ने गाड़ी पर चढ़ कर अरविंद केजरीवाल को जड़ा थप्पड़

वीडियो: रोड शो के दौरान एक युवक ने गाड़ी पर चढ़ कर अरविंद केजरीवाल को जड़ा थप्पड़

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर शनिवार (चार मई, 2019) को रोडशो के दौरान हमला हुआ है। सीएम केजरीवाल मोती नगर इलाके में जीप पर सवार होकर रोडशो कर रहे थे, तभी तेजी से आकर अज्ञात शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

Image result for someone slaps arvind kejriwal during road show

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी समाचार एजेंसी एएनआई ने जारी किया है, जिसमें वह शख्स नजर आ रहा था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने यह हमला क्यों किया।

हुआ यूं कि सीएम केजरीवाल जीप पर कुछ आप नेताओं के साथ बृजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। वह हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार रहे थे।

जनता, ‘केजरीवाल-केजरीवाल’ के नारे लगा रही थी। अचानक वहां लाल रंग की टीशर्ट में तेजी से एक शख्स आया और सीएम पर उसने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

घटना के फौरन बाद आस-पास एक पल के लिए लोग कुछ समझ नहीं पाए। पर एक सेकेंड के बाद जीप पर सवार लोगों ने उसे धकेल कर पीछे किया, जबकि नीचे खड़े लोग उसे पीछने खींचने लगे थे।

आसपास भीड़ और वाहनों के हॉर्न की वजह से बैकग्राउंड में किसी की आवाज भी साफ नहीं आ रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर की पहचान 33 वर्षीय सुरेश के रूप में हुई है, जो कि दिल्ली के कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। घटना के कुछ ही क्षणों बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम और केजरीवाल के करीबी माने जाने वाली मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया।

लिखा, “क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह अब केजरीवाल की हत्या करवाना चाहते हैं? 5 साल सारी ताकत लगाकर जिसका मनोबल नहीं तोड़ सके, चुनाव में नहीं हरा सके अब उसे रास्ते से इस तरह हटाना चाहते हो कायरों यह केजरीवाल ही तुम्हारा काल है।”

वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब केजरीवाल पर हमला हुआ हो। इससे पहले, नवंबर 2018 में दिल्ली सचिवालय के भीतर पर उन पर मिर्ची पाउडर अटैक किया गया था।

घटना के दौरान उनका चश्मा भी टूट गया था। वारदात के बाद पकड़े गए आरोपी ने कबूला था कि वह सीएम को थप्पड़ जड़ने नहीं बल्कि उन्हें गोली मारने आया था।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top