आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > अमिताभ बच्चन के बाद अब यह अभिनेत्री भी जुड़ी कांग्रेस के साथ तो बीजेपी की उड़ गई रातों की नींद

अमिताभ बच्चन के बाद अब यह अभिनेत्री भी जुड़ी कांग्रेस के साथ तो बीजेपी की उड़ गई रातों की नींद

तो चलिए अब हम बात करते हैं सोनम कपूर की. हम आपको बता दें कि हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखने वाली महान बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के ट्विटर पेज को जब हाल ही में फॉलो किया तो मानो सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया.

Image result for sonam kapoor join congress

फॉलो करने पर कांग्रेस ने भी रिप्लाई में कहा धन्यवाद

Image result for sonam kapoor join congress

जहाँ अभिनेत्री सोनम कपूर ने कांग्रेस को ट्विटर पर फॉलो किया तो वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से भी उन्हें रिप्लाई में तहे दिल से शुक्रिया अदा किया गया. हालांकि ये कोई पहली दफ़ा नहीं है जब बॉलीवुड जगत से किसी महान कलाकार ने कांग्रेस को सोशल मीडिया पर फॉलो किया हो.

सोनम कपूर से पहले इसी महीने अमिताभ बच्चन ने भी कांग्रेस

को किया था फॉलो

Image result for sonam kapoor join congress

अगर याद हो तो इससे पहले 9 फरवरी को महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्विटर पर कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को फॉलो कर पार्टी में अपनी दिलचस्पी दिखाई थी. जिसके बाद कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन को भी शुक्रिया कहते हुए थैंक्स कहा था. महानायक अमिताभ बच्चन के कांग्रेस को फॉलो करने के बाद पार्टी ने उन्हें ट्वीटकर कहा था कि “हमें फॉलो करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया अमिताभ बच्चन जी.”

कांग्रेस ने इस अंदाज़ में किया धन्यवाद

Image result for sonam kapoor join congress

लेकिन अब सोनम के द्वारा फॉलो किये जाने पर कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया कि..

“शुक्रिया सोनम कपूर, आप खूबसूरत और प्रेरणादायक हैं. वीरे दी वेडिंग का और इंतजार नहीं हो पा रहा.”

‘वीरे दी वेडिंग’ का कांग्रेस को है बेसब्री से इंतजार

Image result for sonam kapoor join congress

जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर की आने वाली जिस फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का कांग्रेस को बेसब्री से इंतजार है उसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और वो आने कुछ महीनों बाद 18 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर जैसी महान अभिनेत्रीयाँ नज़र आएगी. वीरे दी वेडिंग करीना कपूर के माँ बनने के बाद उनकी पहली फिल्म है.

सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं सोनम

Image result for sonam kapoor join congress

गौरतलब है कि सोनम कपूर मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी फिल्मों से जुड़ी कई बाते भी सोशल मीडिया के द्वारा ही अपने चाहने वालों से शेयर करती दिखती हैं. साथ ही बता दें कि सोनम अपने फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी अक्सर सोशल मीडिया पर देती नज़र आती है. ट्विटर के अलावा सोनम कपूर अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय हैं.

Leave a Reply

Top