आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > वीडियो: सोनू निगम ने पुलवामा हमले को लेकर दिया बेहद घटिया बयान और कहा,’काश मैं पाकिस्तान…’

वीडियो: सोनू निगम ने पुलवामा हमले को लेकर दिया बेहद घटिया बयान और कहा,’काश मैं पाकिस्तान…’

अपनी जादू भारी खूबसूरत आवाज़ से करोड़ों को दीवाना बना चुके बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर ही चर्चा में बने रहते है. सोनू निगम ने कुछ समय पहले अज़ान को लेकर बयान दे दिया था जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था वहीं इस बयान पर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

sonu nigam सोनू निगम statement regarding pulwama attack

इसके बाद अब सोनू निगम ने पाकिस्तान प्रेम दिखाया है जिसके बाद लोग उन्हें सुना रहे है. सोनू निगम एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर जिन्होंने कई फिल्मों में गाने को अपनी आवाज़ दी है.

सोनू निगम ने इस बार कहा है कि उनका जन्म भारत में ना होकर अगर पाकिस्तान में हुआ होता तो ज्यादा अच्छा रहता. सोनू ने यह बात पत्रकरों से बातचीत के दौरान कही जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया और लोगों ने उन्हें पाकिस्तान जाने की सलाह भी दे डाली जिसके बाद सोनू निगम को अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी.

सोनू निगम ने कहा कि कुछ न्यूज़ चैनलों ने उनके बयान को गलत तरीके से चलाया है. कुछ लोगों ने सनसनीखेज हेडलाइन देकर बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया. उन्होंने कहा कि मैं पाकिस्तान में पैदा होने वाला बयान देश में संगीत कंपनियों के संदर्भ में दिया था.

उन्होंने बताया कि म्यूजिक कंपनियां सिंगेरों से अपने संगीत कार्यक्रम का 40-50 फीसदी भुगतान करने को कहते है और जो उन्हें यह पैसा देता है वह उसी के साथ काम करती है लेकिन यह कंपनियां विदेशी गायकों और खास कर पाकिस्तान के गायकों से ऐसा करने के लिए नहीं कहती है.

उन्होंने कहा कि मैंने संगीत का एक महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया था लेकिन लोगों ने इसे बदलकर पाकिस्तान में पैदा होना मेरे लिए बेहतर होता, अगर मैं पाकिस्तानी होता तो मुझे काम मिल रहा होता कर दिया था जो पूरी तरह से गलत है. उन्होंने कहा कि यही वो कारण है कि भारत में नए गानों के नाम पर रिमिक्स पर रिमिक्स गाने आ रहे है.

वही सोनू निगम का 1 मिनट 31 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सोनू निगम ने कहा- सुना है कि आप लोग काफी बवाल मचा रहे हैं क्योंकि सीआरपीएफ के कुछ जवान, कुछ 44 लोग या 440 लोग मारे गए। सीरआरपीएफ के जवानों की शहादत पर आप क्यों अफसोस मना रहे हैं। सोनू कहते हैं- आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं। इसमें दुख मनाने वाली क्या बात हैं।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top