आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि यह है श्रीदेवी के मौत की असली वजह

कार्डियक अरेस्ट नहीं बल्कि यह है श्रीदेवी के मौत की असली वजह

हम आपको बता दें कि बीते शनिवार की रात 11.30 बजे बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के पीछे की सच्चाई एक ऐसी घटना बन गई है जिस पर बड़ी मुश्किल से यकीन किया जा सकता है। हम आपको यह भी बता दें कि कोई इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा है कि कुछ घंटे पहले तक एक शादी समारोह में हंसती-खिलखिलाती, नाचती श्रीदेवी की अचानक मौत कैसे हो गई।

sri devi श्रीदेवी death reason

अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ मोहित मारवाह की शादी में दुबई में जश्न मनाती नजर आने वाली श्रीदेवी के कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत ने कई सवाल उठा दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी की मौत के पीछे कुछ खास तरह की दवाई (ड्रग) बड़ी वजह मानी जा रही है। यहां तक कि कई वेबसाइट और पोर्टल में छपी खबरों के मुताबिक श्रीदेवी जवान दिखने और अपनी भूख मिटाने कि लिए ऐसी दवाओं का सेवन करती थीं जिससे उनके हार्ट को काफी नुकसान पहुंच सकता था। खबरों की मानें तो इन दवाइयों से ही श्रीदेवी की ऐसी हालत हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ लोग श्रीदेवी की लिप सर्जरी को उनकी मौत की वजह मान रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी ने लिप सर्जरी समेत कई कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थीं।

सूत्रों की मानें तो वह ऐसी 29 सर्जरी करा चुकी थीं। इनमें से एक सर्जरी में गड़बड़ी हो गई थी और वह इसके लिए कई दवाइयां खा रही थीं। सिर्फ इतना ही नहीं साउथ कैलिफोर्निया के डॉक्टर ने उन्हें कई डायट पिल्स लेने की सलाह दी थी और वह उनका सेवन कर रही थीं, जिनसे उनके हार्ट को नुकसान पहुंच रहा था। हो सकता है कि उसी वजह से उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Top