आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > टाइगर जिंदा है की कमाई के चौंका देने वाले आंकड़े, जानिये अब तक की कमाई

टाइगर जिंदा है की कमाई के चौंका देने वाले आंकड़े, जानिये अब तक की कमाई

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन सलमान खान की नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने सारी बॉलीवुड फिल्मों को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. अगर हम बात करें सलमान खान और कटरीना कैफ स्टार फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के बॉक्स ऑफिस कलेकशन की तो इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन काफी अच्छा करोबार किया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने रिलीज के दूसरे दिन 34.50 करोड़ का कारोबार किया.

tiger zinda hai टाइगर जिंदा है collection

करीब 38 करोड़ रुपए की कर चुकी है कमाई

बात अगर फिल्म की अब तक की कुल कमाई की करें तो इस फिल्म ने 68.25 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. बता दें कि शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही इस फिल्म ने करीब 38 करोड़ रुपए की कमाई कर ली. जबकि दुनिया भर से इस फिल्म ने करीब 65 करोड़ से ज्यादा की कमाई की.

भारत में 80 प्रतिशत बुकिंग के साथ ओपनिंग हुई

भारत में इस फिल्म की करीब 80 प्रतिशत बुकिंग के साथ ओपनिंग हुई है. वहीं ओवरसीज में भी फिल्म ने जबरदस्त ओपनिंग की है. फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 24 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. जबकि न्यूजीलैंड में फिल्म को 19 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया.

इससे पहले 22 दिसंबर को सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई. फिल्म रिलीज के साथ ही उनका विरोध शुरू हो गया और कई सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ की गई. एक्टर्स सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

Top