आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > तीन तलाक डिबेट के दौरान संबित पात्रा भड़के मौलाना पर, देखिये वीडियो

तीन तलाक डिबेट के दौरान संबित पात्रा भड़के मौलाना पर, देखिये वीडियो

हम आपको बता दें कि यह अनुमान लगाया जा रहा है कि तीन तलाक को लेकर चल रहा विवाद अब खत्म हो सकता है। तीन तलाक को खत्म करने के लिए विधेयक को गुरुवार को लोकसभा में पेश किया जाएगा। मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण विधयेक 2017 को आज लोकसभा में पेश किए जाने से पहले ही कांग्रेस ने इस बिल का साथ देने का इशारा कर दिया है, जिसके बाद माना जा रहा है कि यह बिल पास हो जाएगा और मुस्लिम धर्म में तीन तलाक की प्रथा खत्म हो जाएगी।

triple talaq तीन तलाक debate

लोकसभा में इस बिल के पास होने से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी सांसदों को 28 व 29 दिसंबर को सदन में उपस्थित रहने का व्हिप जारी किया है। सांसदों से कहा गया है कि वह लोकसभा और राज्यसभा में उपस्थित रहे। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक के एक डिबेट शो का है।

इस डिबेट में तीन तलाक पर विधेयक के ऊपर चर्चा हो रही है। डिबेट में मौलाना साजिद रशीदी के साथ बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबिता पात्रा बहस कर रहे हैं। तीन तलाक के मसले पर बोलते हुए मैलाना रशीदी ने कहा कि बीजेपी को महिलाओं की इतनी चिंता है तो फिर गुजरात में भी एक महिला को इंसाफ दिलाए।

रशीदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी का नाम लेते हुए कहा कि उन्हें भी इंसाफ मिलना चाहिए। मौलाना की बात सुन संबित भड़क गए औऱ कहवे लगे कि ये किस तरह की बात कर रहे हैं। संबित को भड़कता देख मौलाना ने कहा कि मैं आपसो हाथ जोड़कर और पैर पकड़कर कहना चाहता हूं कि जशोदाबेन को भी इंसाफ दिला दीजिए।

मौलाना के पैर पकड़ने वाली बात पर संबित और उग्र हो गए और अपने पैरों की तरफ इशारा कर बोलने लगे कि मैरे पैर इधर हैं, आइए पकड़ लिजिए। इस पर मौलाना ने कहा कि मैं आपको पैर भी पकड़ लूंगा लेकिन जब आप जशोदाबेन को इंसाफ दिला देंगे।

Leave a Reply

Top