आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > ईवीएम मशीन से भरा ट्रक पलटा, हार्दिक पटेल ने उठाया सवाल

ईवीएम मशीन से भरा ट्रक पलटा, हार्दिक पटेल ने उठाया सवाल

हार्दिक पटेल जो कि पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हैं वह गुरुवार को सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए। इसका कारण उनका एक ट्वीट था। हार्दिक पटेल ने ट्वीट के द्वारा ईवीएम मशीन से भरे एक ट्रक के पलट जाने के हादसे की एक तस्वीर शेयर की थी।

truck loaded with evm machines ईवीएम मशीन relapse

उन्होंने इसी के साथ पूछा था कि हादसे में ईवीएम मशीन से भरा ट्रक पलटा है। मशीनें टूट गईं। मगर ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ? टि्वटर यूजर्स ने इसी बात पर उन्हें आड़े हाथों लिया और उन्हें करारे जवाब दिए। पूछा, “ईवीएम मशीन बच जाती। लेकिन ड्राइवर मर जाता। यही चाहते थे आप।” एक अन्य यूजर ने कहा, “इतनी गंदी सोच है आपकी।”

बता दें कि गुजरात के भरूच में गुरुवार दोपहर को एक ट्रक सड़क हादसे का शिकार हुआ था, जिसमें तकरीबन 100 ईवीएम मशीन और वीवीपैट रखी हुई थीं। वे सब इस दौरान टूट गईं। हादसे में तीन मजदूरों के भी घायल होने की खबर है।

जबकि, ड्राइवर की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सभी ईवीएम मशीन यहां के जंबूसर विस सीट के लिए सुरक्षित रखी गई थीं, जिन्हें गोदाम में रखने के लिए ले जाया जा रहा था। पाटीदार नेता ने इसी घटना को लेकर सवाल किया है। बाद में उन्होंने इसे लेकर पूछा है कि इस कांड को क्या नाम दिया जाए?

पाटीदार नेता ने अपने ट्ववीट में हादसे की तस्वीर डाली थी, जिसमें सड़क किनारे झाड़ियों के पास कई ईवीएम-वीवीपैट बिखरी पड़ी थीं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, “ईवीएम मशीन से भरे हुए ट्रक ने भरूच के पास पलटी मारी। ड्राइवर को कुछ नहीं हुआ। लेकिन इवीएम टूट गई हैं।”

अगले ट्वीट में उन्होंने यह लिखा-

फिर क्या था, लोगों ने उन्हें इस ट्वीट को लेकर घेरा। एक यूजर ने कहा,”इतनी गंदी सोच कैसे हो सकती है। राजनीति इस तरह नहीं होती।” आगे अन्य टि्वटर अकाउंट से लिखा गया, “ईवीएम मशीन बच जाती। लेकिन ड्राइवर मर जाता। यही चाहते थे तुम। इंसानियत कहां गई। राजनीति करो हर वक्त।” जबकि, कुछ इस पर उनके मजे लेते नजर आए। हार्दिक से लोगों ने कहा, “अब वोटों की गिनती करो।” देखिए लोगों के कुछ अन्य ट्वीट्स-

Leave a Reply

Top