आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > योगी आदित्यनाथ ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर दिया यह बड़ा बयान

योगी आदित्यनाथ ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर दिया यह बड़ा बयान

up chief minister yogi adityanath said that rohingya muslims are terrorists

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के 6 महीनों के बारे में बात करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था, जीएसटी, नोटबंदी, रोहिंग्या मुसलमानों का मुद्दा, राम मंदिर सहित प्रदेश की कई घटनाओं पर खुलकर बात की।

उन्होंने कहा कि 6 महीना लंबा समय नहीं है, लेकिन फिर भी सरकार की मंशा और इरादे साफ हो गए हैं कि हम प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं लेकिन यह मामला कोर्ट में है, लिहाजा लोगों को फैसले का इंतजार करना चाहिए। हम अयोध्या के महत्व को दरकिनार नहीं कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने विपक्षी दलों पर भी जमकर हमला बोला और तमाम मुद्दों पर विपक्ष को कटघरे में खड़ा किया।

वहीं रोहिंग्या मुद्दे पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों में म्यांमार में कई हिंदुओं को नरसंहार किया है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्र सरकार ने अपना रुख साफ कर दिया है। रोहिंग्या शरणार्थी नहीं आतंकी हैं, इनके तार आतंकियों से जुड़े हैं, बावजूद इसके अगर कोई उन्हें भारत में शरणार्थी के रूप में स्थान दिलाने की बात कर रहा है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के वरिष्ठ नेता मुफ़्ती उसामा इदरीस नदवी ने योगी आदित्यनाथ के ब्यान की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य के संवैधानिक पद पर आसीन होते हुए कोई भी शख्श मज़लूम बेगुनाह लोगों को आतंकवादी बता रहे हैं।यह बहुत ही निंदनीय घटना है,हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

Leave a Reply

Top